• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • VIDEO: चलती स्कॉर्पियो में लगी आग, शीशा तोड़कर बाहर निकला ड्राइवर घायल

VIDEO: चलती स्कॉर्पियो में लगी आग, शीशा तोड़कर बाहर निकला ड्राइवर घायल

हिमाचल के ज्वालामुखी में कार में लगी आग.

हिमाचल के ज्वालामुखी में कार में लगी आग.

Scorpio Caught Fire in Kangra: गाड़ी मालिक को लगभग 3 लाख रुपये के नुकसान का आंकलन किया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है और जांच के बाद ही आग लगने के कारणों का पता लगेगा.

  • Share this:
    देहरा (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में आए दिन चलते वाहनों में आग (Fire) लगने के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामले में एक चलती स्कॉर्पियो (Scorpio) गाड़ी में आग लग गई. ड्राइवर (Driver) ने शीशा तोड़ा और फिर बाहर निकल कर जान बचाई.

    खाक हो गई गाड़ी
    जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के ज्वालामुखी से टिहरी घट्टा रोड पर सोमवार को स्कॉर्पियो में आग लग गई. चालक शीशा तोड़कर बाहर निकला और मामूली रूप से घायल हो गया. आग लगने की सूचना पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी. अग्निशमन विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया, लेकिन गाड़ी राख हो गई.


    इस वजह से हुआ हादसा?
    घलौर निवासी सदीन कुमार टिहरी से ज्वालामुखी की तरफ आ रहे थे. टिहरी घट्टा रोड पर स्कॉर्पियो में अचानक आग लग गई. आग लगने का पता चलते ही चालक ने शीशा तोड़कर बाहर निकल जान बचाई. उसकी उंगुली, टांग और बाजू में चोट लगी है, स्थानीय लोग चालक को 108 एंबुलेंस में ज्वालामुखी अस्पताल ले गए और वहां उनकी मरहम पट्टी की गई. प्रारंभिक जांच में आग स्पार्किंग के चलते लगना सामने आया है.

    कांगड़ा में आग लगने के बाद खाक हुई कार.
    कांगड़ा में आग लगने के बाद खाक हुई कार.


    इतने का नुकसान
    गाड़ी मालिक को लगभग 3 लाख रुपये के नुकसान का आंकलन किया जा रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कारवाई शुरू कर दी है और जांच के बाद ही आग लगने के कारणों का पता लगेगा.

    (रिपोर्ट-ब्रजेश्वर साकी)

    ये भी पढ़ें-हमीरपुर एसिड अटैक: ‘स्कूल टाइम में छात्र बोल रहा था कि छुटटी पर फेंकूगा एसिड‘

    हिमाचल BJP की प्रदेश कार्यकारिणी का गठन, ये है अध्यक्ष डॉ. बिंदल की नई टीम

    संजौली हादसा: पुलिसवालों पर कार चालक को बचाने का आरोप, जांच से संतुष्ट नहीं SP

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज