धौलाधार की वादियों में दिवाली! सैफ, बेटे तैमूर संग धर्मशाला पहुंची करीना कपूर

करीना कपूर,सैफ अली खान और बेटा तैमूर. ( FILE PHOTO)
करीना कपूर,सैफ अली खान और बेटा तैमूर. ( FILE PHOTO)

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor in Dharamshala: दोनों धर्मशाला के मशहूर होटल हयात रजेंसी में रुके हुए हैं. होटल में मीडिया की एंट्री बैन की गई है. यह होटल मैक्लोडगंज में हिल टॉप पर है, जिसकी दूरी धर्मशाला से करीब 30 किलोमीटर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2020, 7:48 AM IST
  • Share this:
धर्मशाला. मायानगरी मुंबई (Mumbai) की कई हस्तियां शोरगुल से दूर हिमाचल की वादियों (Valley of Himachal) में पहुंच रही हैं. कई सितारों की वादियों में धमक के बाद अब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और तैमूर के साथ हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला (Dharamshala) पहुंचे हैं. शुक्रवार शाम को करीना और सैफ धौलाधार की शांत वादियों में पहुंचे. करीना के पति अभिनेता सैफ अली खान के साथ इस बार यहीं पर दिवाली सेलिब्रेट करेंगी. करीना कपूर पहली बार धर्मशाला आई हैं.

धर्मशाला से 30 किमी दूर स्टे
बताया जा रहा है कि कि दोनों धर्मशाला के मशहूर होटल हयात रजेंसी में रुके हुए हैं. होटल में मीडिया की एंट्री बैन की गई है. यह होटल मैक्लोडगंज में हिल टॉप पर है, जिसकी दूरी धर्मशाला से करीब 30 किलोमीटर है. आम लोगों की पहुंच से बेहद दूर ये होटल सबके आकर्षण का केंद्र है और VIP लोगों की पहली पसंद है.

सैफ अली खान डलहौजी थे
सैफ अली खान डलहौजी में ‘भूत पुलिस’ फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. अब उसी फिल्म की शूटिंग धर्मशाला में होनी है, इसलिए सैफ के साथ करीना और तैमूर यहां कुछ दिन रुकेंगे. बता दें कि सैफ के साथ जैकलीन फर्नांडिस, अर्जुन कपूर और यामी गौतम भी धर्मशाला आ रहे हैं. ये सभी डलहौजी में शूट कर चुके हैं. वहीं, शुक्रवार को ही शूटिंग के लिए मनाली पहुंचीं अभिनेत्री रवीना टंडन भी पर्यटन नगरी में दिवाली मनाएंगी.



लगातार लग रहा जमावड़ा
दरअसल, कोरोना के चलते भीड़भाड़ के इलाकों में शूटिंग में परेशानी हो सकती है. ऐसे में बॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग हिमाचल में हो रही है. इससे पहले, मनाली में हंगामा-2 की शूटिंग हुई है. वहीं, कई वेबसीरिज भी मनाली और आसपास शूट की जा रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज