लाइव टीवी

हिमाचल: किस और हग करने का दबाव डालता था शिक्षक, स्कूल में हंगामा, FIR

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 23, 2019, 12:59 PM IST
हिमाचल: किस और हग करने का दबाव डालता था शिक्षक, स्कूल में हंगामा, FIR
कांगड़ा: स्कूल में धरने पर बैठे छात्र-छात्राएं.

School Girls Molested by Teacher: शिक्षा विभाग के उपनिदेशक ने सारे मामले पर संज्ञान लिया है और उनकी और से गठित टीम के अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं. फिलहाल, आरोपी शिक्षक को सस्पेंड करने की मांग की गई है. एएसआई पवन कुमार ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करने की पुष्टि की है.

  • Share this:
नूरपुर (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में नूरपुर में एक सरकारी स्कूल (Government School) के टीचर पर छात्राओं से छेड़छाड़ (School Girls Molestation Case) का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस पर स्कूल में बुधवार को जमकर हंगामा हुआ है. स्कूल के बच्चे धरने पर बैठ गए हैं. फिलहाल, आरोपों के बाद शिक्षक (Teacher) को दौरा भी पड़ा है और उसे नूरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, शिक्षा विभाग से आरोपी शिक्षक को सस्पेंड करने की मांग की गई है.

कई माह से करता था छेड़छाड़
जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के नूरपुर (Nurpur) उपमंडल के गंगथ के सरकारी स्‍कूल का यह मामला है. छात्राओं ने स्कूल के फिजिक्स टीचर पर शारीरिक शोषण (Eve Teasing) के आरोप लगाए हैं. बताया जा रहा है कि करीब तीन महीने से टीचर छात्राओं से छेड़छाड़ करता था. अब हिम्‍मत जुटाकर छात्राओं और वि‍द्यार्थियों स्‍कूल परिसर में अध्‍यापक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मौके पर पुलिस पहुंची हुई है.

कांगड़ा. स्कूल में पहुंची पुलिस.
कांगड़ा. स्कूल में पहुंची पुलिस.


ये है आरोप
छात्राओं का आरोप है कि शिक्षक लैब में बुलाकर किस और हग करने का दबाव डालता है और एसेसमेंट के ज्‍यादा नंबर लगाने की बात करता था. ऐसा ना करने पर आरोपी कम नंबर लगाने की धमकी देता है. बुधवार को बच्चे स्कूल में धरने पर बैठ गए हैं. मौके पर माहौल काफी तनावपूर्ण है. हंगामे के बाद गंगथ पुलिस चौकी की टीम ने मामला दर्ज कर लिया है.

कांगड़ा: स्कूल में धरने पर बैठे बच्चे.
कांगड़ा: स्कूल में धरने पर बैठे बच्चे.

Loading...

आरोपी शिक्षक को सस्पेंड करने की मांग
शिक्षा विभाग के उपनिदेशक ने सारे मामले पर संज्ञान लिया है और उनकी और से गठित टीम के अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं. फिलहाल, आरोपी शिक्षक को सस्पेंड करने की मांग की गई है. एएसआई पवन कुमार ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करने की पुष्टि की है.

(भूषण शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़े- हिमाचल रणजी टीम के वीडियो एनालिस्ट सहित 3 चिट्टे के साथ गिरफ्तार

CM जयराम ठाकुर ने की घोषणा: बद्दी में IPH डिविजन और मानपुरा को पुलिस थाना

बस में पीछे से भिड़ी तेज रफ्तार बाइक, गंभीर हालत में चालक अस्पताल में भर्ती

‌BJP की चार्जशीट: स्वास्थ्य मंत्री ने मांगी पूर्व सरकार पर लगे आरोपों की फाइल

हिमाचल: चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर 15 किमी लंबा जाम, एंबुलेंस सहित कई वाहन फंसे

VIDEO: मनाली में हाईवे पर भिड़ी पिकअप-कार, चालक की मौत, हादसा CCTV में कैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...