लाइव टीवी
Elec-widget

बच्चियों से ‘हैप्पी बर्थडे’ सुनकर भावुक हुए SDM देहरा, कहा- बच्चों को देखकर याद आया अपना बचपन

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 19, 2019, 7:14 AM IST
बच्चियों से ‘हैप्पी बर्थडे’ सुनकर भावुक हुए SDM देहरा, कहा- बच्चों को देखकर याद आया अपना बचपन
SDM देहरा धनवीर ठाकुर को गिफ्ट देती छात्राएं

कांगड़ा (kangra) जिले के देहरा (dehra) में SDM धनवीर ठाकुर (SDM Dhanvir Thakur) ने सोमवार को बालिका आश्रम गरली (Balika Ashram Garli) में बच्चियों संग अपना 55वां जन्मदिन (Birthday) मनाया. इस दौरान वह भावुक भी हो गए.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (kangra) जिले के देहरा (dehra) में SDM धनवीर ठाकुर (SDM Dhanvir Thakur) ने सोमवार को बालिका आश्रम गरली (Balika Ashram Garli) में बच्चियों संग अपना 55वां जन्मदिन (Birthday) मनाया. इस दौरान वह भावुक भी हो गए और अपने रुंधते गले से अपना दर्द भी बयान किया. धनवीर ठाकुर ने कहा कि वह अपने जीवन में पहली बार अपना जन्मदिन मनाने बालिका आश्रम आए हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे बच्चों के बीच आकर उन्हें बहुत खुशी मिलती है और यह आंसू भी खुशी के ही हैं. इस मौके पर बच्चियों ने स्वागत गीत भी प्रस्तुत किये. साथ ही एसडीएम धनवीर ठाकुर ने बच्चियों को फल, चॉकलेट, सिलाई मशीन व वाटर प्यूरीफायर भी बांटे.

बालिका आश्रम में SDM ने बच्चियों की सुनीं समस्याएं

एसडीएम धनवीर ठाकुर ने बालिका आश्रम गरली की बच्चियों की समस्याओं को भी सुना और यह आश्वस्त किया कि हर प्रकार की जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं. इस दौरान उन्होंने एक बच्ची को लगातार पैर में हो रही सूजन की बीमारी के इलाज व डॉ राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा जाने के लिए वाहन की सुविधा भी उपलब्ध करवाई. बच्चियों ने भी कहा कि एसडीएम धनवीर ठाकुर समय-समय पर हमारी सहायता करते हैं. इस मौके पर बालिका आश्रम गरली के स्टॉफ द्वारा भी जन्मदिन पर स्वागत किया गया.

एसडीएम धनवीर ठाकुर ने बच्चियों को बांटे गिफ्ट

बालिका आश्रम की शेलवी ने बताया कि वह दसवीं कक्षा में पढ़ती है और एसडीएम सर का बर्थडे मनाकर बहुत मजा आया. उन्होंने कहा कि एसडीएम सर हमारी पहले भी बहुत सहयोग करते हैं. उन्होंने कहा कि हमनें सर से कपड़े सिलने वाली मशीन की मांग की थी वो उन्होंने हमें दे दी है. शेलवी ने बताया कि उनका यहां अच्छे से खयाल रखा जाता है और पढ़ाई भी सही चल रही है.

SDM देहरा धनवीर ठाकुर के जन्मदिन पर बच्चियों ने गाया स्वागत गीत
SDM देहरा धनवीर ठाकुर के जन्मदिन पर बच्चियों ने गीत गाकर किया स्वागत


 बच्चियों के साथ जन्मदिन मनाने के दौरान भावुक हुए SDM देहरा
Loading...

एसडीएम देहरा धनवीर ठाकुर ने भावुक होते हुए बताया कि आज बालिका आश्रम गरली में अपना जन्मदिन मनाया है. उन्होंने कहा कि सही मायनों में अपना 55वां जन्मदिन इन बच्चों के साथ मनाकर बड़ा मजा आया. उन्होंने कहा कि मेरे दिल में कुछ नहीं था, लेकिन इन बच्चों को देखकर अपना बचपन याद आया. उन्होंने बताया कि यह बच्चे कुछ अलग परिस्थितियों में रहते हैं और हम कुछ अलग, इसलिए वह भावुक हो गए है. एसडीएम महोदय ने बच्चों का धन्यवाद करते हुए कहा कि आज वह जिस मुकाम पर है, यह इन बच्चों व परिवार की ब्लेसिंग से हैं. उन्होंने बच्चों को आश्वस्त करते हुए बताया कि इनकी कोई समस्या होगी उसे निपटाने के लिए व जरूरत पूरी करने के लिए हमेशा उनके साथ हैं.

( देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- पंजाबी सिंगर रोशन प्रिंस ने बगलामुखी के दरबार में नवाया शीश, प्रशंसकों की फरमाइश पर मां की महिमा भी गायी

यह भी पढ़ें- रविंद्र रवि के कहने पर ही मनोज मसंद ने वायरल की थी पोस्ट, फोरेंसिक रिपोर्ट में हुआ खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 7:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...