अवैध तरीके से रेत ले जा रहे टिप्पर चालक ने SDM पर किया हमला, FIR दर्ज

SDM द्वारा कागज मांगने पर टिप्पर चालक आनाकानी करने लगा और उसने गाड़ी से उतरकर सड़क से पत्थर उठाकर उनकी तरफ दे मारा. उसका फेंका पत्थर एसडीएम की गाड़ी में जाकर लगा. इस घटना के बाद आरोपी टिप्पर चालक फरार हो गया.

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 13, 2019, 9:53 AM IST
अवैध तरीके से रेत ले जा रहे टिप्पर चालक ने SDM पर किया हमला, FIR दर्ज
पालमपुर में एसडीएम पर हमला. (सांकेतिक तस्वीर)
Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 13, 2019, 9:53 AM IST
पालमपुर. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले के पालमपुर (Palampur) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां अवैध तरीके से रेत ले जा रहे एक टिप्पर चालक ने पालमपुर के एसडीएम (SDM) पर जानलेवा हमला किया है. यह घटना गुरुवार देर रात की है. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

इसलिए किया हमला
जानकारी के अनुसार, एसडीएम पालमपुर पंकज शर्मा, ट्रेजरी और रेवन्यू ऑफिसर के साथ गाड़ी में आ रहे थे. पंचरूखी के पास दत्तल नामक जगह पर उन्होंने बिना नंबर के रेत से लोड एक टिप्पर देखा. टिप्पर को जांच के लिए रोका गया. टिप्पर चालक, जो कि टिप्पर का मालिक भी बताया जा रहा है, से कागज मांगा तो वो आनाकानी करने लगा. इस पर एसडीएम ने कहा कि बिना कागज देखे वो जाने नहीं देंगे. इस बात को लेकर टिप्पर चालक की उनसे बहस हो गई.

पत्थर उठाकर मारा

इस दौरान टिप्पर चालक तैश में आकर गाड़ी से उतरा और उसने सड़क से पत्थर उठाकर एसडीएम (SDM) की तरफ दे मारा. उसका फेंका पत्थर एसडीएम की गाड़ी में जाकर लगा. इस घटना के बाद टिप्पर चालक मौके से फरार हो गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पंचरूखी थाना में टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया.

यह बोले एसडीएम
एसडीएम पालमपुर पंकज शर्मा ने बताया कि टिप्पर चालक से गाड़ी के कागजात मांगे तो वो आनाकानी करने लगा. उसके बाद उसने पत्थर उठाकर मार दिया. उन्होंने कहा कि पत्थर उन्हें भी लग सकता था. डीएसपी पालमपुर (DSP Palampur) अमित शर्मा ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया है और टिप्पर चालक की तलाश जारी है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें: हिमाचल में सामान्य से कम बरसा मॉनसून, सितंबर अंत में होगा रुखसत

MC शिमला ने निजी हाथों में सौंपा मशहूर बुक कैफे, पहले चलाते थे कैदी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 9:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...