पालमपुर: फौजी पिता लद्दाख में तैनात, मां बाजार गई थी, नाबालिग बेटी ने घर पर किया सुसाइड
Dharamsala News in Hindi

पालमपुर: फौजी पिता लद्दाख में तैनात, मां बाजार गई थी, नाबालिग बेटी ने घर पर किया सुसाइड
पालमपुर में किशोरी ने किया सुसाइड. (demo pic)

पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है.

  • Share this:
पालमपुर (कांगड़ा). सत्रह साल की नाबालिग ने सुसाइड कर लिया. नाबालिग ने आर्मी क्वार्टर में फंदा लगाकर जान दे दी. सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल पाया है. घटना कांगड़ा के पालमपुर इलाके की है. घटना के दौरान घर पर कोई मौजूद नहीं था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

12वीं में पढ़ती थी नाबालिग
जानकारी के अनुसार, होल्टा कैंप (पालमपुर) में सेना में तैनात नायब सूबेदार परिवार समेत आर्मी क्वार्टर में रहता है. इस सैन्य अफसर की 17 वर्षीय बेटी ने पालमपुर में फंदा लगाकर जान दे दी. 12वीं की छात्रा किशोरी ने बरामदे में फंदा लगाया. घटना के समय वह घर पर अकेली थी. बता दें कि चीन से तनातनी के बीच पिता मौजूदा समय में लद्दाख में तैनात हैं. उनके पीछे उनकी पत्नी और तीन बच्चे क्वार्टर में रहते हैं. मूल रूप से ये पठानकोट के रहने वाले हैं.

मां दो बच्चों के साथ गई थी दुकान
जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम की यह घटना है. किशोरी ने क्वार्टर में खिड़की की ग्रिल से फंदा बनाया. नायब सूबेदार की पत्नी के अनुसार, मंगलवार को उनके तीनों बच्चे घर पर खेल रहे थे. बाद में वह दुकान से सामान लेने गई थीं. दोनों छोटे बच्चे भी साथ थे. घर में बड़ी बेटी थी. जब वह दुकान से लौटी तो दरवाजे बंद थे. उसने बेटी महक को आवाज लगाई, लेकिन जवाब नहीं मिला.



ग्रिल से लगाया फंदा
जब बाथरूम की खिड़की का शीशा तोड़ा तो बेटी बरामदे में लगे सरिये से दुपट्टे का फंदा लगाकर लटकी थी. बेटी को पड़ोसी की मदद से एमएच होल्टा ले जाया गया, जहां करीब रात डेढ़ बजे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज