Home /News /himachal-pradesh /

कोरोना संक्रमित हिमाचल के पूर्व CM शांता कुमार की तबीयत खराब, चंडीगढ़ शिफ्ट

कोरोना संक्रमित हिमाचल के पूर्व CM शांता कुमार की तबीयत खराब, चंडीगढ़ शिफ्ट

हिमाचल के पूर्व सीएम शांता कुमार. (File photo)

हिमाचल के पूर्व सीएम शांता कुमार. (File photo)

Shanta Kumar Health Updates: गौरतलब है कि मंगलवार को शांता की 83 साल की पत्नी का कोरोना से निधन हो गया था. वह टांडा में भर्ती थी. यहां उन्हें हाईपरटेंशन और डाईबिटीज की भी शिकायत थी.

धर्मशाला. कोरोना से संक्रमित हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शांता कुमार (Shanta Kumar) की तबीयत बिगड़ी है. उन्हें मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. उनके बेटे विक्रम शर्मा को फोर्टिस अस्‍पताल चंडीगढ़ शिफ्ट किया गया है. दोनों बीते सप्ताह कोरोना (Corona Virus) से संक्रमित पाए गए थे. इससे पहले, मंगलवार सुबह शांता कुमार की पत्‍नी संतोष शैलजा की कांगड़ा के डाक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल टांडा (Tanda Hospital) में मौत हो गई थी.

इसके बाद, बुधवार सुबह पालमपुर में अपने घर पर शांता कुमार की तबीयत कुछ खराब हो गई है और बताया जा रहा है उन्‍हें घबराहट महसूस हो रही थी. इसके बाद उन्‍हें ऑक्‍सीजन लगाकर आगामी उपचार के लिए चंडीगढ़ ले जाया गया है. इसके अलावा, वीएमआरटी अस्‍पताल पालमपुर से उनकी देखरेख के लिए डॉक्‍टर भी साथ में रवाना हुए हैं.

क्या बोले सीएम कांगड़ा
सीएमओ कांगड़ा डॉक्‍टर गुरदर्शन शर्मा का कहना है शांता कुमार आगामी उपचार फोर्टिस अस्‍पताल में करवाएंगे. उन्‍होंने कहा शांता कुमार की तबीयत ठीक और वह स्‍वेच्‍छा चंडीगढ़ शिफ्ट हुए हैं. उन्‍हें सुबह हलका बुखार महसूस हो रहा था. चिकित्‍सकों की टीम उनकी कड़ी निगरानी कर रही है. सफर में उन्‍हें कोई तकलीफ न हो इसके लिए उन्‍हें ऑक्‍सीजन भी लगाई गई है.

पत्नी का निधन
गौरतलब है कि मंगलवार को शांता की 83 साल की पत्नी का कोरोना से निधन हो गया था. वह टांडा में भर्ती थी. यहां उन्हें हाईपरटेंशन और डाईबिटीज की भी शिकायत थी. उनके निधन पर सीएम जयराम ठाकुर समेत कई नेताओं ने शोक जताया था. शांता कुमार की पत्नी का कोविड प्रोटोकॉल के तहत पालमपुर में अंतिम संस्कार किया गया था.

Tags: Chandigarh, Corona Virus, Shanta kumar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर