लाइव टीवी

कांगड़ा में कोरोना के 6 नए मामले, सभी मुंबई से लौटे, संक्रमितों की संख्या पहुंची 41
Dharamsala News in Hindi

Bichitar Sharma | News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 10:34 AM IST
कांगड़ा में कोरोना के 6 नए मामले, सभी मुंबई से लौटे, संक्रमितों की संख्या पहुंची 41
हिमाचल में कोरोना वायरस.

कांगड़ा में अब कन्फर्म केस 41 हो गए हैं और इनमें 32 एक्टिव मरीज हैं. कांगड़ा में आठ मरीज ठीक हुए हैं और 1 शख्स की की मौत हुई है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में कोरोना वायरस के छह मामला रिपोर्ट हुए हैं. बुधवार को 13 मामलों के बाद अब गुरुवार को कांगड़ा में सुबह छह मामले सामने आए हैं. ये सभी मुंबई (Mumbai) से लौटे हैं और अब इन्हें बैजनाथ शिफ्ट किया गया है.

जानकारी के अनुसार, एक पीड़ित ज्वालामुखी, एक नूरपुर के सुलयाली, एक इंदौरा, एक नगरोटा बगवां, एक जयसिंहपुर के काठला और एक मरीज पालमपुर के भवारना से है. ये सभी 18 मई को मुंबई से आये थे. कांगड़ा में अब कन्फर्म केस 41 हो गए हैं और इनमें 32 एक्टिव मरीज हैं. कांगड़ा में आठ मरीज ठीक हुए हैं और 1 शख्स की की मौत हुई है. जिलाधीश राकेश प्रजापति ने मामलों की पुष्टि की है.

कुल मामले 121 हो गए
हिमाचल में अब कोरोना वायरस के कुल मामले 121 हो गए हैं.एक्टिव मरीजों की संख्या 64 हो गई है. बीते बुधवार को हिमाचल में एक दिन में रिकॉर्ड 18 पॉजिटिव मामले आए थे. इनमें 13 अकेले कांगड़ा जिले के, चार मंडी के और कुल्लू जिले में भी एक व्यक्ति कोरोना की चपेट में आ गया है. अब सोलन में पांच मामले रिपोर्ट हुए हैं.



ये भी पढ़ें: EXCLUSIVE: हिमाचल स्वास्थ्य विभाग में लेनदेन का Audio वायरल, विजिलेंस को जांच



US में हिमाचली युवती-पंजाबी युवक की शादी, पालमपुर से फोन पर मिला ‘आशीर्वाद‘

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 10:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading