देश के इतिहास में पहली बार किसी पीएम को ‘नीच’ कहा गया: स्मृति ईरानी

पालमपुर के गांधी मैदान में पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर तीखे हमले किए और कहा का देश के इतिहास में पहली बार कांग्रेस ने हमारे सेनाप्रमुख को गुंडा कहा. कांग्रेस ने शब्दों की मर्यादा लांघते हुए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भी वायुसेना प्रमुख पर भी लांछन लगाया.

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 15, 2019, 3:41 PM IST
देश के इतिहास में पहली बार किसी पीएम को ‘नीच’ कहा गया: स्मृति ईरानी
पालमपुर में स्मृति ईरानी.
Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 15, 2019, 3:41 PM IST
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर के लिए भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ईरानी ने पालमपुर में चुनावी रैली की. इस दौरान स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 11 बजे स्मृति ईरानी के सभा स्थल पर पहुंचने का कार्यक्रम था लेकिन वह ढाई घंटे देरी से करीब डेढ़ बजे पहुंची.

पालमपुर के गांधी मैदान में पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर तीखे हमले किए और कहा का देश के इतिहास में पहली बार कांग्रेस ने हमारे सेना प्रमुख को गुंडा कहा. कांग्रेस ने शब्दों की मर्यादा लांघते हुए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर भी वायुसेना प्रमुख पर भी लांछन लगाया.



राहुल गांधी पर बोला हमला

इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हर गरीब का सहारा बनी है. स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी पर हमला करते हुए कहा कि राहुल के गुरु, गुरु नहीं, बल्कि गुरु घंटाल हैं. देश प्रगति की ओर जा रहा है. कांग्रेस को यह बातें रास नहीं आ रही हैं. राहुल राफेल का हल्ला डाल रहे हैं, पहले यह बताएं कि जीजा-साला के पास इतनी सम्पति कहाँ से आई है?

स्मृति ईरानी ने मणिशंकर अय्यर के बयान पर कहा कि देश में पहली बार किसी प्रधानमंत्री को नीच कहा गया. स्मृति ईरानी कहा कि इस बार का चुनाव नया इतिहास रचेगा. वहीं, बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हमले को लेकर स्मृति ने तृणमूल कांग्रेस सरकार की निंदा की और कहा कि रोड शो पर हमला करवाया गया.

लोकसभा चुनाव नतीजों से सबका सूपड़ा साफ हो जाएगा और मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनेगी. इससे पहले, रैली के दौरान भाजपा वरिष्ठ नेता शांता कुमार और हिमाचल के स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार ने उनका स्वागत किया.

ये भी पढ़ें: क्या वास्तुदोष के कारण स्मृति ईरानी की रैली का मंच बदला गया? चंबा में भूस्खलन, 3 गाड़ियां चपेट में आई, 1 घायल, चालक लापता

PHOTOS: बगलामुखी मंदिर में राज बब्बर का तांत्रिक अनुष्ठान

हिमाचल में मौसम: रोहतांग में बर्फबारी, 4 दिन तक मौसम खराब

कांग्रेस नेता सिद्धू आज हिमाचल दौरे पर, 2 जगह करेंगे रैली

जानिये कौन है वो हिमाचली ‘चनेवाला’ जिसका मोदी ने किया जिक्र

पीली साड़ी वाली महिला को गूगल पर हिमाचलमें सबसे ज्यादा ढूंढा
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार