हिमाचल: IND vs SA 1st T20 मुकाबले से 6 दिन पहले धर्मशाला पहुंची अफ्रीकी टीम

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 9, 2019, 7:19 PM IST
हिमाचल: IND vs SA 1st T20 मुकाबले से 6 दिन पहले धर्मशाला पहुंची अफ्रीकी टीम
टी20 मुकाबले के लिए धर्मशाला पहुंची दक्षिणी अफ्रीकी टीम.

India Vs South Africa T-20: धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम (Dharamshala Cricket Stadium) दुनिया के सबसे खूबसूरत स्टेडियम में से एक है. यहां 15 सिंतबर को भारत और अफ्रीका की टीमें भिड़ेंगी.

  • Share this:
धर्मशाला: भारत-दक्षिण अफ्रीका (India-South Africa T20 Match) के बीच हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोशिएसन (HPCA) के धर्मशाला स्टेडियम (Dharamshala Cricket Stadium) में 15 सितंबर को होने वाले टी-20 मैच के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम सोमवार शाम को यहां पहुंच गई.

कल से अभ्यास
अफ्रीकी टीम क्विंटन डी कॉक की अगुवाई में शाम चार बजे कांगड़ा (Kangra) के गग्गल एयरपोर्ट पर उतरी और इसके बाद होटल के लिए रवाना हो गई. टीम का 'द पवेलियन' होटल में ठहरने का प्रबंध किया गया है. मंगलवार को मेहमान टीम यहां अभ्यास करेगी.

कांगड़ा के गग्गल एयरपोर्ट पर अफ्रीकी टीम
कांगड़ा के गग्गल एयरपोर्ट पर अफ्रीकी टीम


स्टेडियम की कुल क्षमता 21,298
धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम दुनिया के सबसे खूबसूरत स्टेडियम में से एक है. यहां 15 सिंतबर को भारत और अफ्रीका की टीमें भिड़ेंगी. धौलाधर की वादियों में बनाए गए इस स्टेडियम में 21 हजार से ज्यादा दर्शक बैठ सकते हैं. 15 सितंबर को शाम छह बजे यह मुकाबला शुरू होगा.

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम.
धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम.

Loading...

इस दिन पहुंचेंगे मेजबान
बता दें, धर्मशाला में दो साल बाद 15 सितंबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 मुकाबला खेला जाएगा. मेहमान दक्षिण अफ्रीकी टीम 9 सितंबर को ही धर्मशाला पहुंच गई. वहीं, भारतीय टीम के मैच से एक दिन पहले यहां पहुंचने की उम्मीद है.

गौरतलब है कि धर्मशाला में मौसम ठंडा रहता है और विकेट भी तेज है. ऐसे में दोनों टीमें मुकाबले से पहले अभ्यास करके स्थिति को मजबूत करने की कोशिश करेगी.

ये भी पढ़ें: धर्मशाला T20: सस्ती टिकटें बिकीं, अब काउंटर लगाने की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 5:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...