कांगड़ा: तीन बच्चों की 30 वर्षीय माता ने किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

Suicide in Kangra: लड़की के पिता तुरिया राम ने बताया कि हमें लड़की ने कभी कोई ऐसी शिकायत नहीं की थी. उनका दामाद तथा ससुर से कोई शिकायत नहीं है. पता नहीं क्या कारण रहा कि लड़की ने क्यों आत्महत्या की. अब पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा.

  • Share this:

ब्रजेश्वर साकी

देहरा (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिला के पुलिस स्टेशन हरिपुर की पंचायत सकरी से 30 वर्षीय एक महिला ने घर पर ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार, देहरा की ग्राम पंचायत सकरी गांव दरगीया में बंदना देवी (30) ने फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. महिला की शादी को 10 साल हुए थे और पीछे तीन लड़के छोड़ गई. पति दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है. ससुर भी मेहनत मजदूरी करता है. फंदा लगाने की बजह का अभी पता नहीं चल पाया है. वारदात (Incident) के वक्त घर पर कोई भी नहीं था. मृतक महिला की सास दुकान पर सामान लाने गई थी और ससुर भी मजदूरी करने गया था. घर पर तीन छोटे-छोटे बच्चे थे, उन के अलावा और कोई भी नहीं था.

पुलिस को दी सूचना

डीएसपी देहरा अंकित शर्मा और थाना हरिपुर एसएचओ सुशील कुमार ने पंचायत प्रधान व उप-प्रधान घटना के बाद मौके पर पहुंचे. डीएसपी अंकित शर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला ने घर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. उन्होंने बताया कि महिला ने फंदा लगाया था, लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे वहां के कुछ लोगों ने फंदे से उतार कर एक निजी डॉक्टर के पास ले गए थे, लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक महिला की लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए देहरा भेज दिया है. मामला दर्ज कर इस पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी सच्चाई का पता चलेगा.
पंजाब में महिला का मायका

मृतक महिला के माता-पिता भी सूचना मिलते ही लड़की के घर पहुंच गए थे. लड़की के मायके पंजाब के तलवाड़ा में है. लड़की के पिता तुरिया राम ने बताया कि हमें लड़की ने कभी कोई ऐसी शिकायत नहीं की थी. उनका दामाद तथा ससुर से कोई शिकायत नहीं है. पता नहीं क्या कारण रहा कि लड़की ने क्यों आत्महत्या की. अब पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज