कांगड़ा: लॉकडाउन में टैक्सी की किश्तें न चुका पाने पर चालक ने किया सुसाइड

सुसाइड. (सांकेतिक तस्वीर)
सुसाइड. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide in Kangra: बैजनाथ के डीएसपी बीडी भाटिया ने बताया कि टैक्सी चालक की आत्महत्या करने को लेकर क्या कारण रहे हैं, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

  • Share this:
धर्मशाला. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान टैक्सी की किश्तें ना चुका पाने पर चालक ने सुसाइड कर लिया. मामला हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिले का है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, टैक्सी चालक ने वर्ष 2015 में एक निजी बैंक से लोन लेकर एक कार खरीदी थी. पिछले काफी समय से वह दिल्ली में टैक्सी चलाता था, लेकिन कोरोना कॉल में लॉकडाउन लगने के बाद युवक दिल्ली से अपने घर वापिस आ गया था.

दूसरे कमरे में फंदा लगाया
सूत्रों से जानकारी मिली है कि लॉकडाउन में काम ठप्प होने के चलते टैक्सी चालक कार लोन की किस्तों की अदायगी नहीं कर पा रहा था. परिजनों ने पुलिस को दिए ब्यान में कहा कि कर्ज की किस्तें चुकाने में असमर्थ होने के चलते पिछले कुछ दिनों से तनाव में था. सोमवार रात को बलवंत सिंह ने खाना भी नहीं खाया था. मंगलवार सुबह उक्त टैक्सी चालक की पत्नी ने जब दूसरे कमरे में जाकर देखा तो उसका पति पंखे से लटका हुआ था, जिसके बाद उसके शोर मचाने के बाद परिजन व समीपवर्ती लोग वहां एकत्र हो गए, जिसके बाद संबंधित पंचायत की ओर से पुलिस को इस घटना के बारे सूचित किया गया.


क्या बोली पुलिस


बैजनाथ के डीएसपी बीडी भाटिया ने बताया कि टैक्सी चालक की आत्महत्या करने को लेकर क्या कारण रहे हैं, पुलिस इसकी जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि जिस बैंक से टैक्सी चालक ने लोन लिया था. वहां से भी पुलिस जानकारी जुटाएगी. उन्होंने बताया कि मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है. पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज