Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल में होगी GADAR-2 की शूटिंग, हैरिटेज गांव गरली परागपुर आएंगे सन्नी देयोल!

हिमाचल में होगी GADAR-2 की शूटिंग, हैरिटेज गांव गरली परागपुर आएंगे सन्नी देयोल!

हिमाचल के परागपुर गरली में होगी गदर-2 मूवी की शूटिंग.

हिमाचल के परागपुर गरली में होगी गदर-2 मूवी की शूटिंग.

Gadar-2 Movie Shooting in Paragpur Garli: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का परागपुर गरली गांव 300 साल पुराना है. यहां पर अब भी पुरानी हवेलियां मौजूद हैं. इस गांव को हैरिटेज गांव का दर्जा दिया गया है. यहां पर कई फिल्मों और शो की शूटिंग होती रहती है. अब गदर-2 (Gadar-2 Movie)फ़िल्म की शूटिंग के लिए डायरेक्टर रैकी कर गए हैं और एक्टर सन्नी देओल परागपुर शूटिंग के लिए आएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    ब्रजेश्वर साकी

    देहरा (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले के हैरिटेज गांव परागपुर गरली में सन्नी देयोल की मूवी गदर-2 की शटिंग होगी. यह जानकारी हिमाचल (Himachal Pradesh) के उद्योग मंत्री ने दी है. नेशनल प्रेस डे पर उद्योग एवं परिवहन मंत्री बिक्रम ठाकुर ने कहा कि धरोहर गांव गरली-परागपुर में फ़िल्म सिटी बनाने पर सरकार विचार कर रही है.

    गदर-2  (Gadar-2 Movie)फ़िल्म की शूटिंग के लिए डायरेक्टर रैकी कर गए हैं और एक्टर सन्नी देओल परागपुर शूटिंग के लिए आएंगे. उन्होंने कहा कि मैं फ़िल्म गदर-2 की टीम को आश्वस्त करना चाहता हूँ कि सरकार उनका सहयोग करेगी.

    पत्रकारों को प्रैस-डे की बधाई देते हुए कहा कि जनता की आवाज सरकार तक पहुंचाने में पत्रकारों का अहम रोल है. बिक्रम ठाकुर ने कहा कि पत्रकार समाज के निर्माण में सबसे ज्यादा रोल रहता है. उद्योग एवं परिवहन मंत्री आज अपनी गृह विधानसभा क्षेत्र के कोई गांव पहुंचे थे. यहां बिक्रम ठाकुर ने लगभग 1.37 करोड़ रुपये की लागत से बनी सड़क का उद्घाटन किया और बस भी चलाई. ब्लॉक परागपुर की अमरोह पंचायत के कोई गांव जाने के लिए पहले एक पगडंडी थी. अब पक्की सड़क से कोई गांव पहुंचना आसान हो गया है.

    कांगड़ा जिले के हैरिटेज गांव परागपुर गरली में सन्नी देयोल की मूवी गरद-2 की शटिंग होगी. यह जानकारी हिमाचल के उद्योग मंत्री ने दी है.

    1.37 करोड़ रूपये की लागत से बनी सड़क का उद्घाटन

    उद्योग, परिवहन व श्रम एवं रोज़गार मंत्री बिक्रम ठाकुर ने मंगलवार को जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र की अमरोह पंचायत के कोई गाँव में लगभग 1.37 करोड़ रूपये की लागत से बनी सड़क का उद्घाटन किया. उद्योग मंत्री ने बताया कि औद्योगिक गलियारे के तहत बनी क़स्बा कोटला से कोई सड़क सम्पर्क मार्ग के रूप में चिंतपूर्णी- तलवाड़ा मुख्य मार्ग से भी जुड़ेगी. इससे क्षेत्र में रहने वाली आबादी का जीवन अब सुगम होगा. उन्होंने कहा प्रदेश में जयराम सरकार बनने के बाद जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र का भाग्योदय हुआ. उन्होंने बताया कि कोटला के आस पास के क्षेत्र की ही यदि बात करें तो आज 2.76 करोड़ रुपये की लागत से चिंतपूर्णी से तलवाड़ा सड़क का स्तरोन्नयन हुआ है.

    विकास कार्य प्रदेश सरकार द्वारा करवाए जा रहे हैं: मंत्री

    92 लाख की लागत से जनडौर-मोहाला मार्ग, 2.75 करोड़ रूपये की लागत से झुरनी मोड़-जाबरे सुनेहत मार्ग, 7.46 करोड़ की लागत से मॉडल आईटीआई संसारपुर टेरेस, 4.03 करोड़ की लागत से पॉलीक्लिनिक कोटला बेहड़, 5 करोड़ की लागत से राजकीय महाविद्यालय कोटला-बेहड़, 23 करोड़ की लागत से पॉलीटेक्निक जनडौर का निर्माण कार्य प्रगति पर है. साथ ही जनडौर से जोल सड़क के स्तरोन्नयन के लिए 3.06 करोड़ और पत्याल बस्ती सम्पर्क मार्ग के लिए 2.04 करोड़ की राशि स्वीकृत कर दी गयी है और आने वाले दिनों में इसका कार्य भी जल्द प्रारम्भ हो जाएगा. इसी प्रकार पूरे विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रूपये की लागत से विकास कार्य प्रदेश सरकार द्वारा करवाए जा रहे हैं.

    Tags: Bollywood, Gadar, Himachal news, Himachal pradesh, Kangra News, Sunny deol

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर