Home /News /himachal-pradesh /

शहीद तिलक राज की पत्नी ने कहा- 'सेना की यह Air Strike काबिले तारीफ है'

शहीद तिलक राज की पत्नी ने कहा- 'सेना की यह Air Strike काबिले तारीफ है'

शहीद तिलक राज और उसकी पत्नी

शहीद तिलक राज और उसकी पत्नी

पुलवामा हमले ने शहीद हुए हिमाचल के धर्माशाला के सीआरपीएफ जवान तिलक राज की पत्नी सावित्री देवी ने कहा है कि उन्हें वायु सेना द्वारा शहीदों का बदला लेने की खुशी है.सावित्री देवी ने कहा कि सेना की यह एयर स्ट्राइक काबिले तारीफ है.

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायु सेना द्वारा पीओके में जैश ए मोहम्मद सहित कई आंतकी संगठनों के ठिकानों को ध्वस्त किया गया. देश भर में भारतीय वायु सेना के इस एयर स्ट्राइक का स्वागत किया जा रहा है. पुलवामा हमले ने शहीद हुए हिमाचल के धर्माशाला के सीआरपीएफ जवान तिलक राज की पत्नी सावित्री देवी ने कहा है कि उन्हें वायु सेना द्वारा शहीदों का बदला लेने की खुशी है. कांगड़ा घूमने आये महाराष्ट्र के युवाओं ने सेना की इस स्ट्राइक का स्वागत किया है और पाक को उसी की भाषा में समझाने का समर्थन किया है, वहीं भाजपा सांसद शांता कुमार ने कहा कि पाकिस्तान ने ही भारत को यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया है.

पुलवामा हमले ने शहीद हुए हिमाचल के धर्माशाला के सीआरपीएफ जवान तिलक राज की पत्नी सावित्री देवी ने कहा है कि उन्हें वायु सेना द्वारा शहीदों का बदला लेने की खुशी है.
सावित्री देवी ने कहा, "सेना की यह एयर स्ट्राइक काबिले तारीफ है, लेकिन पाकिस्तान को उसकी नापाक हरकत के लिए इससे भी गहरा जख्म देने की जरूरत है, ताकि वह दोबारा ऐसी हरकत न कर सके."


भारतीय वायुसेना की ओर से पीओके में की गई एयर स्ट्राइक के बाद कांगड़ा में भी लोग इसका स्वागत कर रहे हैं. प्रदेश के सबसे बड़े और इकलौते वार मेमोरियल के दीदार करने के लिए धर्मशाला आए महाराष्ट्र के युवाओं ने सेना की इस दूसरी सबसे बड़ी स्ट्राइक को सरहानीय और पाक के लिए मुंहतोड़ जवाब बताया है. सेना की सर्जिकल स्ट्राइक की सेना के अधिकारियों और सेवानिवृत सैनिकों ने भी सरहाना की. उन्होंने कहा कि देश को इस एक्शन की जरूरत थी, जिससे विरोधी को मजबूत और सटीक जवाब मिल सके. उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया है.

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और कांगड़ा सांसद शांता कुमार ने कहा कि इस एयर स्ट्राइक से आज पूरे देश में खुशी का माहौल है.
सांसद शांता कुमार ने कहा ने कहा, "पाक ने भारत को इस हरकत के लिए मजबूर कर दिया है, लेकिन वे फिर भी पाक को सदबुद्धि देने की प्रार्थना करते हैं."
उन्होंने कहा कि भविष्य में युद्ध जैसे हालात पैदा न हो, क्योंकि इससे भुखमरी और गरीबी से जूझ रहा पाकिस्तान नेस्तोनाबूत हो जाएगा. उन्होंने कहा कि फिलहाल पाक को सबक सिखाने के लिए आर्थिक तौर पर कमजोर करने की कोशिश की गई है, इसके साथ ही जब तक उसका भारत के साथ व्यवहार ठीक नहीं होता, खेल भावना का तमाशा नहीं किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-  जब शहीद तिलक राज के ढाई साल के बेटे ने मां से पूछा- चुप हो जा मां, क्यों रो रही है?

यह भी पढ़ें-  Surgical Strike 2.0: PoK में हमले के लिए मिराज ने बरेली के त्रिशूल एयरबेस से भरी थी उड़ान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

Tags: Air Strike, Balakot, Himachal pradesh news, Indian Airforce, Pulwama attack, Surgical Strike

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर