अपना शहर चुनें

States

VIDEO: कांगड़ा में टांडा मेडिकल कॉलेज के ट्रैनी डॉक्टर्स की गुंडागर्दी, होटल मालिक को आधी रात को पीटा

  (सांकेतिक तस्वीर)
(सांकेतिक तस्वीर)

डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा के 10-15 प्रशिक्षु डॉक्टरों ने देर रात करीब सवा एक बजे एक निजी होटल पर जाकर होटल मालिक के पोतों और एक कर्मी पर हमला कर दिया.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में सबसे बड़े मेडिकल संस्थान टांडा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल, अबकी बार किसी मरीज़ का इलाज के दौरान लापरवाही बरतने का मामला नहीं, बल्कि प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे प्रशिक्षु डॉक्टर्स पर हुड़दंग मचाने अपने रसूख का गलत इस्तेमाल करने और होटल संचालकों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. पूरा वाकया CCTV में भी कैद हुआ है.

रात को किया हमला
जानकारी के अनुसार, डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा के 10-15 प्रशिक्षु डॉक्टरों ने देर रात करीब सवा एक बजे एक निजी होटल पर जाकर होटल मालिक के पोतों और एक कर्मी पर हमला कर दिया. इस संबंध में होटल मालिक ने थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. होटल मालिक पीडी सैनी ने कहा कि देर रात काफी संख्या में प्रशिक्षु डॉक्टर आये और उनके होटल के बाहर जोर-जोर से अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे और जब उन्हें ऐसा न करने को कहा गया तो फिर मारपीट पर आमादा हो गये. उन्होंने कहा कि उस समय उनका छोटा पोता निखल सैनी वहां मौजूद था. जब तक वह कुछ समझ पाता प्रशिक्षु डॉक्टरों ने ताबड़तोड़ उस पर भी हमला कर दिया.

‘यह सुनियोजित जानलेवा हमला था’
हालांकि, किसी तरह उनके चंगुल से छूट कर निखल ऊपर की मंजिल की ओर भाग गया. इस हमले की चपेट में एक होटल कर्मी भी आया है. उन्होंने बताया कि उनके छोटे पोते ने अपने बड़े भाई को फोन कर हमले के बारे में जानकारी दी. जिस पर वह तुरंत मौके पर पहुंचे. पीडी सैनी ने बताया कि वह 87 साल का है और कोरोना की वजह से सरकार के आदेशानुसार होटल से कुछ दूरी पर अपने घर में ही रहता है.उन्होंने कहा कि यह सुनियोजित जानलेवा हमला था. उनके बड़े पोते शिवम सैनी ने बताया कि उसके आने पर उसे मारा और उसके पैर में भी फ्रैक्चर आ गया है. मारपीट की घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है.



क्या बोली पुलिस
डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने बताया कि शिकायत के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि पुलिस हर हाल में मामले की गहनता से छानबीन करेगी और दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा. वहीं TMC कांगड़ा के प्रिंसिपल डॉ. भानू अवस्थी ने बताया कि होटल मालिक ने जब उन्हें इस बारे बताया तो उन्होंने ही पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाने को कहा. उन्होंने कहा कि कॉलेज के किसी छात्र द्वारा अनुशासन भंग करना सहन नहीं किया जाएगा. कॉलेज प्रशासन इस मामले पर सख्त है और सख्ती से कार्रवाई भी करेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज