लाइव टीवी

हिमाचल में शिक्षक की हत्या, शव खाई में फेंका, पुलिस की गाड़ी पर पथराव
Dharamsala News in Hindi

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 23, 2019, 10:35 AM IST
हिमाचल में शिक्षक की हत्या, शव खाई में फेंका, पुलिस की गाड़ी पर पथराव
कांगड़ा के बैजनाथ में टीचर का मर्डर.

Teacher Murder in Kangra: हत्या का मामला दर्ज कर दो युवकों शगुन और अनमोल को गिरफ्तार किया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • Share this:
बैजनाथ (कांगड़ा). 24 साल के शिक्षक की हत्या (Teacher Murder in Kangra) करने के बाद उसका शव खाई में फेंक दिया गया. गांव वालों ने शव (Dead Body) देखा तो पुलिस को सूचना दी. वहीं, देरी से पहुंची पुलिस (Kangra Police) पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया और पुलिस की गाड़ी के शीशे तोड़ डाले. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का है. फिलहाल, पुलिस ने दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. एएसपी दिनेश शर्मा ने मामले की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, बैजनाथ से आठ किलोमीटर दूर संसाल गांव के शिक्षक की हत्या कर दी गई. आरोपी घर से कुछ दूरी पर शव को खाई में फेंककर भाग गए. पुलिस ने शिक्षक के दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दो को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. मृतक की पहचान सतीश कुमार (24) पुत्र दौलत राम के रूप में हुई है.

बैजनाथ में हत्या के बाद मौके पर लोग.
बैजनाथ में हत्या के बाद मौके पर लोग.


शनिवार को पार्टी करने गए थे सभी



घटना शनिवार देर रात की है. बताया जा रहा है कि रविवार सुबह गांववालों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस घटनस्थल पर तीन घंटे देरी से पहुंची तो गांव वालों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर शीशे तोड़ दिए. पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. धर्मशाला से फोरेंसिक टीम और अतिरिक्त पुलिस बल भी पहुंचा था. पालमपुर से डीएसपी अमित शर्मा और बैजनाथ के डीएसपी पूर्ण चंद ठुकराल व एएसपी दिनेश कुमार ने भी घटना स्थल का दौरा किया.

बैजनाथ में कांगड़ा पुलिस मौके पर पहुंची.
बैजनाथ में कांगड़ा पुलिस मौके पर पहुंची.


प्राइवेट स्कूल में टीचर था सतीश
बताया जा रहा है कि सतीश निजी स्कूल में कार्यरत था. शनिवार को दो दोस्तों के साथ पपरोला पार्टी करने गया. दोनों युवक सतीश को घर छोड़ने आ रहे थे. बताया जा रहा है कि संसाल से पहले ही पंजाला में सतीश यह कहकर गाड़ी से उतर गया कि अब वह पैदल ही घर चला जाएगा. दोनों युवक सतीश को पंजाला में छोड़कर बैजनाथ लौट गए. हत्या का मामला दर्ज कर दो युवकों शगुन और अनमोल को गिरफ्तार किया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

VIDEO: शिमला में विक्ट्री टनल पर ‘शराबी’ जोड़े का हंगामा, पुलिस से उलझे

CAA के समर्थन में आए HPCU के VC ने कही ये बात...

गुजरात जायंट्स ने जीता बिग बाउट बॉक्सिंग लीग, हिमाचली आशीष चौधरी बने चैंपियन

सलमान और आमिर खान उपद्रवियों से शांत रहने की अपील क्यों नहीं करते: करणी सेना

कार के खाई में गिरने से हरियाणा के पांच लोगों की मौके पर ही मौत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 23, 2019, 10:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर