शर्मनाक! टीचर पर 6 साल की बच्ची से रेप करने का आरोप

प्राइमरी स्कूल के अध्यापक द्वारा 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 14, 2019, 10:26 AM IST
शर्मनाक! टीचर पर 6 साल की बच्ची से रेप करने का आरोप
सांकेतिक तस्वीर
Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 14, 2019, 10:26 AM IST
हिमाचल के नूरपुर थाना क्षेत्र के एक राजकीय प्राइमरी स्कूल के अध्यापक द्वारा 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है. वहीं, आरोपी अध्यापक के खिलाफ नूरपुर थाने में पहले से ही एक चौथी कक्षा की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने मामला थाने में दर्ज है. आरोपी अध्यापक न्यायायिक हिरासत में है.

गौरतलब, है कि 25 मई को भी आरोपी अध्यापक के खिलाफ 7 साल की छात्रा से छेड़छाड़ करने का मामला थाने पहुंचा था. इसके बाद अब ये दूसरा मामला उजागर हुआ है. जिसमें अध्यापक के खिलाफ बच्ची ने दुष्कर्म करने खुलासा किया है.



मामला दर्ज-

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी अध्यापक बच्ची के साथ शर्मनाक हरकतें करता था. थाने में मामला दर्ज होने के बाद से यह शातिर अध्यापक फरार हो गया था. जिसको पुलिस ने 30 मई को दबोच लिया. पहले मामले में पुलिस ने इस आरोपी अध्यापक दलवीर सिंह के खिलाफ धारा 354ए तथा पोस्को अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया था.

मासूम के साथ करता था अश्लील हरकत-

पहले मामले में आरोपी अध्यापक के खिलाफ चौथी कक्षा की छात्रा ने छेड़छाड़ की शिकायत महिला अध्यापिका से की थी. इसके बाद महिला अध्यापिका ने घटना की सूचना बी.ई.ई.ओ. कार्यालय को दी. बी.ई.ई.ओ. की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

मामले की पुष्टि-
Loading...

डी.एस.पी. साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि छात्रा के परिजनों की शिकायत पर आरोपी अध्यापक के खिलाफ धारा 376 ए बी तथा पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- बद्दी में 2.32 ग्राम चिट्टे के साथ एक युवक गिरफ्तार, पुलिस जांच में जुटी

ये भी पढ़ें- PHOTOS: जर्मनी के बाद नीदरलैंड पहुंचे सीएम, फूड प्रोसेसिंग इंडस्ट्री में निवेश का दिया निमंत्रण
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...