VIDEO: धर्मशाला में बेकाबू थार ने बाइक को उड़ाया, CCTV में कैद हुआ हादसा
Dharamsala News in Hindi

VIDEO: धर्मशाला में बेकाबू थार ने बाइक को उड़ाया, CCTV में कैद हुआ हादसा
धर्मशाला में थार ने बाइक को मारी टक्कर.

Dharamshala Thar Accident: बाइक पालमपुर और थार धर्मशाला की ओर आ रही थी. पुलिस ने सीसीटीवी फ़ुटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू की है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में धर्मशाला-पालमपुर रोड पर एक हादसा ने सभी को चौंका दिया. हादसे का वीडियो (Video) साथ के रेस्तरां के सीसीटीवी कैमरे (CCTV) में कैद हुआ है. हादसे (Accident) में एक बेकाबू थार ने बाइक (Bike) सवार को जबरदस्त टक्कर मारी. यह जीप तेज गति से गलत साइड में टक्कर लगाती दिख रही है.

मॉल में काम करता है घायल
जानकारी के अनुसार, गुरुवार की यह घटना है, जो सीसीटीवी में कैद हुई है.दर्दनाक हादसे में घायल बाइक सवार युवक मैक्सिमस मॉल का कर्मचारी है और कायस्थबाड़ी नगरोटा बंगवा का निवासी है.

धर्मशाला में हादसा.

घायल का इलाज टांडा मेडिकल कॉलेज में चल रहा हैय बतया जा रहा है कि थार जीप चालक नरवाणा का रहने वाला है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि बाइक सवार को गंभीर चोट आई हैं.



क्या नशे में था चालक?
जिस तरह से घटना पेश आई है उससे क्या लगाए जा रहे हैं कि चालक नशे में था. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है. क्योंकि थार चालक ने रौंग साइड में आकर धर्मशाला-पालमपुर मुख्य मार्ग पर सिविल बाज़ार में बाइक को टक्कर मारी है.तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि बाइक पालमपुर की ओर से आ रही थी. वहीं, थार धर्मशाला की ओर आ रही थी. पुलिस ने सीसीटीवी फ़ुटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज