चंबा में सालभर बाद मिला विदेशी नागरिक अलेक्जेंडर का शव, धर्मशाला से ट्रैकिंग के लिए निकला था

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से लापता विदेशी नागरिक का शव रविवार को चंबा में मिला है. अलेक्जेंडर बीते साल सितंबर 2018 से ही लापता था.

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 11, 2019, 10:19 AM IST
चंबा में सालभर बाद मिला विदेशी नागरिक अलेक्जेंडर का शव, धर्मशाला से ट्रैकिंग के लिए निकला था
धर्मशाला से लापता विदेशी नागरिक का शव रविवार को चंबा में मिला है.
Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 11, 2019, 10:19 AM IST
हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला से लापता विदेशी नागरिक का शव रविवार को चंबा में मिला है. विदेशी नागरिक अलेक्जेंडर का शव चंबा की पवित्र मणिमहेश झील के पास मिला है. अलेक्जेंडर बीते साल सितंबर 2018 से ही लापता था. अलेक्जेंडर लातिविया का रहने वाला था. वह पेशे से ट्रैकर था. उसे आखिरी बार धर्मशाला के इन्द्रहार ट्रैक पर देखा गया था. अलेक्जेंडर की आख़िरी बार अपनी मां से फोन पर बातचीत हुई थी. वह इन्द्रहार से होते हुए मणिमहेश डल लेक तक पहुंचा था.

अलेक्जेंडर का शव कमल कुंड के पास से बरामद हुआ है

अलेक्जेंडर का शव कमल कुंड के पास से बरामद हुआ है. उसका शव बहुत ही ज्यादा सड़ी गली हालत में मिला है. फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पोलैंड के ब्रूनो मशालिक का दो साल बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

हिमाचल प्रदेश में कुल्लू जिले के पार्वती घाटी में लगभग दो वर्ष से ज्यादा समय पहले लापता हुए पौलेंड निवासी ब्रूनो मशालिक का कोई सुराग नहीं लग पाया है. बीते दिनों ब्रूनो को ढूंढते हुए उसके पिता और भाई कूल्लू पहुंच गए हैं.

मनाली से पार्वती घाटी के लिए निकला था

ब्रूनो 8 अगस्त साल 2015 को मनाली से पार्वती घाटी की ओर निकला था, लेकिन वह कहां गुम हो गया आजतक किसी को कुछ पता नहीं चल पाया.
Loading...

ब्रूनो को ढूंढने आया था उसके पिता और भाई

ब्रूनो के पिता और भाई उसे ढूंढते हुए मई 2017 में कूल्लू आया था. उन्होंने कुल्लू के एसपी पदम चंद से तब मुलाकात की थी और ब्रूनो के बारे पूछा और उसे ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन तेज करने का आग्रह किया है.

ब्रूनो की जानकारी देने वालों को 12 लाख रूपये का इनाम देने का ऐलान

इसके मद्देनजर जिले की पुलिस ने तमाम थानों और पर्यटन स्थलों पर पोस्टर लगाकर ब्रूनो की जानकारी देने वाले को 12 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है. पदम चंद ने कहा कि ब्रूनो के लापता मामले में छानबीन जारी है.
First published: August 11, 2019, 10:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...