Home /News /himachal-pradesh /

CAA के पक्ष में हैं 'द ग्रेट खली', बोले- 'भारत में आतंकवादियों को घुसने नहीं देंगे'

CAA के पक्ष में हैं 'द ग्रेट खली', बोले- 'भारत में आतंकवादियों को घुसने नहीं देंगे'

देहरा तहसील में एक स्कूल के कार्यक्रम में पहुंचे रेसलिंग स्टार द ग्रेट खली

देहरा तहसील में एक स्कूल के कार्यक्रम में पहुंचे रेसलिंग स्टार द ग्रेट खली

रेसलिंग स्टार (The Great Khali) ने CAA का समर्थन करते हुए कहा कि विदेशों से घुसपैठ कर कई लोग भारत (India) में अवैध रूप से घुसकर रह रहे हैं. हमारे देश में पहले से ही भुखमरी और बेरोजगारी है ऐसे में यदि घुसपैठिए हमारे देश में आएंगे तो क्राइम और बढ़ेगा

अधिक पढ़ें ...
    कांगड़ा. द ग्रेट खली (The Great Khali) नाम से मशहूर दिलीप सिंह राणा (Dalip Singh Rana) ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का समर्थन किया है. रेसलिंग स्टार ने हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा (Kangra) जिले के देहरा तहसील (Dehra Tehsil) पहुंचने पर यह बात कही. उन्होंने कहा कि वो सिटिजन अमेंडमेंट एक्ट का समर्थन करते हैं. उन्होंने कहा कि विदेशों से घुसपैठ कर कई लोग भारत में अवैध रूप से घुसकर रह रहे हैं. हमारे देश में पहले से ही भुखमरी और बेरोजगारी है ऐसे में यदि घुसपैठिए हमारे देश में आएंगे तो क्राइम और बढ़ेगा.

    द ग्रेट खली ने कहा कि हिंदुस्तान यहां के नागरिकों के लिए है न कि उग्रवादियों के लिए. उन्होंने कहा कि जो माइनॉरिटी (अल्पसंख्यक) दूसरे देशों में परेशान किए जाते हैं उनके लिए यह कानून बना है. उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया को पता है कि पाकिस्तान और बांग्लादेश जैसे देशों में माइनॉरिटी का क्या हाल हो रहा है. ऐसे में उन लोगों को अगर हिंदुस्तान नागरिकता देता है तो बहुत अच्छी बात है. खली ने कहा कि पाकिस्तान और बांग्लादेश से कोई आकर आंतकवाद फैलाए और 15-15 बच्चे पैदा करे, वो हिंदुस्तान के लिए ठीक नहीं है.

    नशे से दूर रहने की दी सलाह

    खली ने कहा कि मैं अपने हिमाचल में आया हूं, इसलिए बहुत अच्छा लग रहा है. उन्होंने कहा कि देहरा में बहुत जल्द ही वो एक रेसलिंग शो आयोजित करेंगे. उन्होंने कहा कि हम हर जगह शो करवाते हैं. हमने उत्तराखंड, राजस्थान, पंजाब और हरियाणा में शो किए हैं. खली ने युवाओं से नशा छोड़कर स्पोर्ट्स में आगे आने की अपील की. उन्होंने कहा कि नशा पंजाब में पहले बहुत ज्यादा था, लेकिन अब धीरे-धीरे नशा हिमाचल की ओर बढ़ते हुए पूरे हिंदुस्तान में अपने पैर पसार रहा है. खली ने अभिभावकों से आग्रह करते हुए कहा कि बच्चों को किसी भी खेल की तरफ बढ़ावा दें, ताकि बच्चे नशे से दूर रहें.

    वहीं ठाकुर ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट्स के एमडी डॉ. राजेश ठाकुर ने कहा कि जल्द ही जून महीने से पहले देहरा में अंतरराष्ट्रीय स्तर का रेसलिंग शो आयोजित किया जाएगा.

    मां बगलामुखी मंदिर भी आएंगे द ग्रेट खली

    मां बगलामुखी मंदिर के पुजारी आचार्य सचिन शर्मा और बीजेपी जिला मीडिया प्रभारी अविनाश सेठी ने कहा कि उन्होंने द ग्रेट खली को मां बगलामुखी मंदिर आने का न्योता दिया है. इस मौके पर मंत्रोच्चारण के साथ मां बगलामुखी की चुनरी भी भेंट स्वरूप खली को दी गई.

    (देहरा से बर्जेश्वर साकी की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें:- सिरमौर में 10 दिनों से अंधेरे में है हजारों की आबादी, बिजली विभाग पर फूटा लोगों का गुस्सा

    Tags: CAA, Himachal pradesh news, Kangra district, The great khali

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर