लाइव टीवी

अपनी ही बंदूक की गोली का 'शिकार' हुआ शिकारी, घायल को ले जा रही एम्बुलेंस बीच रास्ते में हुई खराब
Dharamsala News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: February 2, 2020, 8:24 PM IST
अपनी ही बंदूक की गोली का 'शिकार' हुआ शिकारी, घायल को ले जा रही एम्बुलेंस बीच रास्ते में हुई खराब
घायल शिकारी को हॉस्पिटल ले जा रही 108 एम्बुलेंस रास्ते में बंद हो गई.

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की जयराम सरकार (Jairam Government) द्वारा स्वास्थ्य सुविधाओं को सुदृढ़ बनाने के दावे खोखले साबित हो रहे हैं. 108 एम्बुलेंस (108 Ambulence) या तो नहीं है या फिर रास्ते में खराब हो रही हैं.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की जयराम सरकार (Jairam Government) द्वारा स्वास्थ्य सुविधाओं को सुदृढ़ बनाने के दावे खोखले साबित हो रहे हैं. 108 एम्बुलेंस (108 Ambulence) या तो नहीं है या फिर रास्ते में खराब हो रही हैं. ऐसा ही एक मामला देहरा के मानगढ़ में सामने आया है. पुलिस स्टेशन देहरा चौकी डाडा सीबा के दोदुरु बढ़ल में शिकार करने के लिए तैयारी कर रहे 42 वर्षीय गुलजार सिंह उस समय घायल हो गए, जब वह अपनी बंदूक को शिकार पर ले जाने से पहले जांच रहा था. जानकारी के मुताबिक, जांच के दौरान अचानक चली गोली गुलजार के पेट में से होकर निकल गई. उसे घायल अवस्था में सिविल अस्पताल देहरा पहुंचाया गया.

शिकारी की हालत नाजुक, किया टांडा मेडिकल रेफर

मरीज की नाजुक हालत को देखते हुए गुलजार सिंह को 108 एम्बुलेंस से टांडा मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया, लेकिन एम्बुलेंस अभी मरीज को लेकर देहरा अस्पताल से 6 किलोमीटर दूर ही मानगढ़ आई थी कि अचानक खराब हो गई. तभी पीछे से आ रही उसके परिजनों द्वारा घायल को 108 से उतारकर अपनी निजी गाड़ी में टांडा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है. शर्मनाक बात यह है कि मरीज को ले जाते समय एम्बुलेंस सड़क पर खराब हो गई है. हालांकि इस तरह का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी डाडा सीबा पुलिस चौकी के अंतर्गत बाप की बंदूक से चली गोली से बेटे की मौत हो चुकी है.

देहरा विधानसभा क्षेत्र में 108 एम्बुलेंस की नई गाड़ियां लाई जाएं: होशियार सिंह

खराब 108 एम्बुलेंस के बारे में देहरा के निर्दलीय विधायक होशियार सिंह ने भी कड़ा संज्ञान लिया है. होशियार सिंह ने कहा कि इस बावत स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार व सीएम जयराम ठाकुर से बात की जाएगी. उन्होंने कहा कि देहरा विधानसभा क्षेत्र में 108 एम्बुलेंस की नई गाड़ियां लाई जाए व स्वास्थ्य सुविधाएं सुदृढ़ हो यह उनकी प्राथमिकता रहेगी.

वहीं डीएसपी देहरा रणधीर सिंह ने कहा कि पुलिस टीम टीएमसी के लिए गई है. उन्होंने कहा कि गोली लगने के कारणों की जांच भी की जा रही है.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)यह भी पढ़ें: बगलामुखी मंदिर के पास लुधियाना के जसवंत सिंह की बाइक से गिरकर हुई मौत

किन्नौर: मृत व्यक्ति के FB अकाउंट को हैक कर फ्रेंड से मांगे 20 हजार रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 7:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर