लाइव टीवी

रविंद्र रवि के कहने पर ही मनोज मसंद ने वायरल की थी पोस्ट, फोरेंसिक रिपोर्ट में हुआ खुलासा

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 18, 2019, 7:49 PM IST
रविंद्र रवि के कहने पर ही मनोज मसंद ने वायरल की थी पोस्ट, फोरेंसिक रिपोर्ट में हुआ खुलासा
मनोज मसंद ने वायरल की थी पोस्ट

सोशल मीडिया पर वायरल हुए पत्र मामले में पूर्व कैबिनेट मंत्री रविंद्र रवि की मुश्किलें बढ़ गई हैं. फोरेंसिक साइंस प्रयोगशाला धर्मशाला से पुलिस को मिली रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है कि मनोज मसंद नाम के व्यक्ति ने रविंद्र रवि के कहने पर ही उस संदेश को वायरल किया था.

  • Share this:
धर्मशाला. सोशल मीडिया पर वायरल हुए पत्र (Viral Letter) मामले में पूर्व कैबिनेट मंत्री रविंद्र रवि (Former Cabinet Minister Ravindra Ravi) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. फोरेंसिक साइंस प्रयोगशाला धर्मशाला से पुलिस को मिली रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है कि मनोज मसंद (Manoj Masand) नाम के व्यक्ति ने रविंद्र रवि के कहने पर ही उस संदेश को वायरल किया था. इस आशय के सभी संदेश विशेषज्ञ फोरेंसिक साइंस प्रयोगशाला धर्मशाला ने आरोपी के मोबाइल से रिकवर कर लिए हैं. इस मामले की आगामी जांच जारी है. इस मामले की पुष्टि एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने करते हुए कहा है कि अब रविंद्र रवि व मनोज मसंद दोनों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट पेश की जाएगी.

ये है पूरा मामला

गौरतलब है कि बीते 3 सितंबर को दिलबाग सिंह परमार की शिकायत पर थाना भवारना में मनोज मसंद के खिलाफ एक मामला दर्ज हुआ था. इसके तहत यह आरोप लगाया गया था कि 30 अगस्त की रात को फेसबुक पर मनोज मसंद की प्रोफाइल में स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार के खिलाफ सम्मान को ठेस पहुंचाने वाली सामग्री आपराधिक षड्यंत्र के तहत अपलोड की गई थी.

मनोज मसंद ने कबूला यह सच

पुलिस ने इस संदर्भ में जब मनोज मसंद से पूछा तो उसने इस बात को कबूल कर लिया था कि ये सब रविंद्र रवि के कहने पर भी उसने किया था. इस मामले में पुलिस ने रविंद्र रवि से पूछताछ भी की थी. पुलिस ने जांच के दौरान मनोज मसंद और रविंद्र रवि के मोबाइल फोन कब्जे में लेकर फोरेंसिक लैब में भेजे थे. यहां से रिपोर्ट प्राप्त हो गई है, जिससे यह स्पष्ट हो गया है कि मनोज मसंद ने रविंद्र रवि के कहने पर ही उस संदेश को वायरल किया था.

ये भी पढ़े: कैबिनेट मीटिंग: गैर-हिमाचलियों को नौकरी देने के नियमों को बदलने को मंजूरी

शिमला: Facebook पर दुर्गा मां पर अभद्र टिप्पणी पर FIR, हिंदू जागरण मंच भड़का
Loading...

हिमाचल का पहला स्कूल, जहां बायोमीट्रिक मशीन से लग रही बच्चों की हाजिरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 7:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...