लाइव टीवी

चोरों ने 70 हजार के आभूषण के साथ 20 हजार नकदी चुराए, जांच में जुटी पुलिस

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 14, 2019, 11:25 PM IST
चोरों ने 70 हजार के आभूषण के साथ 20 हजार नकदी चुराए, जांच में जुटी पुलिस
डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने कहा कि पुलिस जल्द ही मामले को सुलझा लेगी.

घर के मालिक गिरिश शर्मा ने बताया कि तकरीबन 15 या 20 मिनट में चोरों ने चोरी की इस घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
कांगड़ा. विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ श्री ज्वालामुखी (Jwalamukhi) के वार्ड नंबर 2 में अति व्यस्त इलाके के एक घर में चोरी (Theft) होने का मामला प्रकाश में आया है. चोरों ने बड़ी सफाई से घर का ताला तोड़कर यहां अंदर अलमारी में रखे गहनों व 20 हज़ार की नकदी पर हाथ साफ कर दिए. घर के मालिक गिरिश शर्मा ने बताया कि तकरीबन 15 या 20 मिनट में चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है. घर में चोरी की वारदात पेश आने के बाद घर के मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में की. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले को लेकर घर के मालिक व आसपास के लोगों के बयान कलमबद्ध किए. बहरहाल पुलिस की इस मामले को लेकर छानबीन (Police Investigation) जारी है.

घर का ताला तोड़कर घर में दाखिल हुए चोर

जानकारी के अनुसार श्री ज्वालाजी के वार्ड नम्बर 2 पुराना बाज़ार के निवासी गिरिश शर्मा के घर में चोरी की यह वारदात हुई. शर्मा ने कहा कि ताला लगाकर साथ लगते पुराने घर में किसी काम के चलते गया था. 15 या 20 मिनट के बाद जब वापस नए घर की तरफ देखा तो घर का ताला टूटा हुआ मिला. उन्होंने जब घर के अंदर जाकर देखा तो घर की अलमारी खुली हुई थी. अलमारी के अंदर रखे सोने के गहने के सेट की भी चोरी हो गई. उन्होंने गहनों की कीमत 70 हजार रुपये के करीब बताया. इसके साथ ही अलमारी में रखे 20 हज़ार रुपए भी गायब थे.

डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही मामले को सुलझा लेगी.

(ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - धूमधाम से संपन्न हुआ देव महाकुम्भ का विश्व विख्यात अंतर्राष्ट्रीय कुल्लू दशहरा

ये भी पढ़ें - आचार संहिता उल्लंघन को लेकर कांग्रेस ने निर्वाचन आयोग को सौंपा ज्ञापन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 11:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...