कांगड़ा: चिट्टे-नशीले कैप्सूल के साथ IAS की तैयारी कर रही युवती सहित चार गिरफ्तार

कांगड़ा में पुलिस की गिरफ्त में चारों आरोपी.
कांगड़ा में पुलिस की गिरफ्त में चारों आरोपी.

आरोपी अच्छे परिवारों से सम्बंध रखते हैं. आरोपी युवती सिविल इंजीनियरिंग कर चुकी और अभी चंडीगढ़ में आईएएस की कोचिंग ले रही है.

  • Share this:
धर्मशाला. एक ओर जहां पूरा विश्व वैश्विक बीमारी कोरोना से लड़ रहा है, वहीं, इसका सबसे बड़ा फायदा नशा (Drugs) तस्कर उठा रहे हैं. व्यस्तता के पुलिस की पैनी नजर सब पर है. ऐसा ही मामला देर मंगलवार रात को थाना डमटाल के गांव भद्रोया में सामने आया है. पुलिस ने चिट्टे (Heroine) और नशीले कैप्सूल के साथ तीन युवकों और एक युवती को गिरफ्तार (Arrest) किया है. आरोपी युवती आईएएस की तैयारी कर रही थी और अपने माता पिता की इकलौती संतान है.

मंडी नबंर की कार कब्जे में ली
थाना प्रभारी डमटाल हरीश गुलेरिया ने बताया कि बीती शाम जब वह रूटीन गश्त पर थे तो एक मंडी नंबर की कार को रुकने का इशारा किया. इस पर चालक घबराहट में कार भगाने लगा. थोड़ी दूर ही पीछा करने पर उन्हें काबू कर लिया गया. अतः कार की तलाशी लेने पर उसके डेशबोर्ड से 8.38 ग्राम हेरोईन और 1102 नशीले कैप्सूल बरामद किए गए.

अच्छे घरों से तालुल्क रखे हैं आरोपी
डीएसपी नुरपर डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि चार आरोपी नशे के साथ पकड़े गए है. इनमें तीन युवक और एक युवती पकड़े गए हैं. आरोपी अच्छे परिवारों से सम्बंध रखते हैं. आरोपी युवती सिविल इंजीनियरिंग कर चुकी और अभी चंडीगढ़ में आईएएस की कोचिंग ले रही है.



यह हैं आरोपी
आरोपियों की पहचान सिद्धांत ठाकुर वासी मन्देच शाहपुर, अभिशांत द्रमन, रजत कुमार गांव परेही शाहपुर और लड़की की पहचान समृद्वि बेदी (23) वासी गांव चेतडु के रूप में कई गयी है. आरोपियों पर मादक पदार्थ अधिनियम-21/22/29 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है तीनों को इन्दौरा कोर्य में पेश किया गया, जहाँ से उन्हें 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज