कांगड़ा: जब पुलिस नाके पर बिना रजिस्ट्रेशन करवाए भाग गए 3 विदेशी बाइकर्स

कांगड़ा पुलिस ने तीनों विदेशियों को नाके पर रोका.

Three Foreigners Ran Away from Police Barrier: कंडवाल में पंजीकरण करवाने के बाद तीनों विदेशियो लैक्स एशर (ऑस्ट्रेलिया), फिलीप बोवेन (यूके), अलैफ स्ट्रैडलिंग (साउथ अफ्रीका) को मैकलोडगंज जाने दिया.

  • Share this:
    भूषण शर्मा

    नूरपुर (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू (Corona virus) के चलते सड़कों पर वाहनों की गैरजरूरी आवाजाही बंद हैं. ऐसे में पुलिस बिना कारण सड़कों पर वाहन दौड़ाने वालों पर शिकंजा कस रही है. इसी दौरान कांगड़ा जिले में नूरपुर के कंडवाल नाके से तीन विदेशी (Foreigners) कंडवाल नाके पर बिना पंजीकरण करवाए निकल भागे.

    कंडवाल पुलिस ने तुरन्त जसूर में लगे नाके पर तैनात पुलिस कर्मियों को इसकी सूचना दी. बाद में जसूर नाके पर पुलिस ने तीनों विदेशियों को रोक लिया. जसूर पुलिस (Kangra Police) ने तीनों से पूछताछ की तो एक विदेशी ने अपनी गलती मानते हुए अपना ई-पास दिखाया. बाद में जसूर पुलिस ने तीनों विदेशियो को पंजीकरण करवाने के लिए वापस कंडवाल नाके पर भेज दिया.

    पंजीकरण के बाद पुलिस ने तीनों को धर्मशाला जाने दिया.


    क्या बोले पुलिस अधिकारी
    थाना प्रभारी कल्याण सिंह ने फोन पर बताया कि उन्हें जसूर पर लगे नाके से फोन पर जानकारी दी गई कि तीन विदेशी अपनी अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर कंडवाल में लगे नाके से भाग निकले. जसूर नाके पर पुलिस ने उन्हें रोक लिया . पूछताछ करने पर विदेशियों ने अपनी गलती मानी और अपना ई-पास दिखाया. जसूर पुलिस ने उन्हें वापिस कंडवाल भेज दिया . कंडवाल में पंजीकरण करवाने के बाद तीनों विदेशियो लैक्स एशर (ऑस्ट्रेलिया), फिलीप बोवेन (यूके), अलैफ स्ट्रैडलिंग (साउथ अफ्रीका) को आगे जाने दिया.
    Published by:Vinod Kumar Katwal
    First published: