होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /India vs Sri Lanka T-20: भारत-श्रीलंका मैच की टिकटें मिल रही ऑनलाइन, 750 रुपये का है सबसे सस्ता टिकट

India vs Sri Lanka T-20: भारत-श्रीलंका मैच की टिकटें मिल रही ऑनलाइन, 750 रुपये का है सबसे सस्ता टिकट

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम फिर से गुलजार होगा. यहां पर भारत-श्रीलंका के बीच टी20 मैच का आयोजन होगा.

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम फिर से गुलजार होगा. यहां पर भारत-श्रीलंका के बीच टी20 मैच का आयोजन होगा.

India vs Sri Lanka T-20 Match in Dharamshala: धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में 26 तथा 27 फरवरी को प्रस्तावित टी-टवेंटी क्र ...अधिक पढ़ें

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने धर्मशाला स्टेडियम (Dharamshala Stadium) में 26 व 27 फरवरी को होने वाले टी-20 मैच के लिए ऑनलाइन टिकट (Online Ticket) बिक्री शुरू कर दी है. सबसे कम मूल्य का टिकट 750 रुपये का है, जबकि सबसे अधिक 7500 रुपये का टिकट है. कॉरपोरेट बाक्‍स की टिकट का दाम सबसे ज्‍यादा है. यहां दर्शकों के लिए खाने-पीने की व्‍यवस्‍था भी होगी. टिकट ऑनलाइन पेटीएम पर लिए जा सकते हैं. एचपीसीए ने यह भी तय किया है कि वह टिकट लेने के बाद उस स्टैंड तक कैसे पहुंच सकते हैं.

ईस्ट स्टैंड वन से मुख्य गेट नंबर चार से स्टेडियम में आने पर 10 नंबर गेट से यहां तक पहुंचेंगे और इसके लिए 750 की टिकट है. इसी तरह से ईस्ट स्टैंड-टू में मुख्य प्रवेश नंबर पांच से करने पर 12 नंबर गेट से स्‍टेडियम में पहुंचे और यहां के लिए एक हजार रुपये टिकट है. इसी तरह से ईस्ट स्टैंड तीन में पांच नंबर से प्रवेश कर गेट 13 से मैदान तक पहुंचेंगे, यहां के लिए टिकट 1500 रुपये निर्धारित की है. इसी तरह से बेस्ट स्टैंड एक में वन-ए नंबर से एंट्री पर आगे चार नंबर गेट से जाएंगे. यहां के लिए 1500 रुपये टिकट निर्धारित है.

इसी तरह बेस्ट स्टैंड टू में पहुंचने के लिए एंट्री टू से करेंगे और गेट पांच से होकर स्‍टेडियम में पहुंचेंगे, इसके लिए टिकट 1000 रुपये निर्धारित किया है. बेस्ट स्टैंड तीन में जाने के लिए दो नंबर के प्रवेश द्वार से जाकर छह नंबर गेट में जाएंगे और यहां बैठने के लिए आपको 750 रुपये प्रति सीट देने होंगे. इसी तरह से नार्थ वेस्ट स्टैंड में दो नंबर से प्रवेश कर छह-ए गेट से यहां तक पहुंचेंगे और यहां के लिए एक हजार रुपये का टिकट तय है. इसी तरह से नोर्थ पवेलियन स्टैंड में तीन नंबर से प्रवेश करेंगे और आठ नंबर के गेट से होते हुए यहां तक पहुंचेंगे. इसके लिए दो हजार रुपये का टिकट है.

नार्थ वन स्टैंड के लिए मुख्य प्रवेश तीन नंबर से होगा और सात नंबर के गेट से होते हुए यहां तक पहुंचेंगे. इसके लिए एक हजार रुपये का टिकट तय है. इसी तरह से नार्थ-टू स्टैंड के लिए मुख्य प्रवेश तीन नंबर से करके नौ नंबर के गेट से एंट्री करके यहां पहुंचेंगे और एक हजार रुपये का टिकट यहां के लिए है.

पवेलियन टैरेस में मुख्य एंट्री पांच नंबर से होगी और 14 नंबर गेट से जाकर यहां तक पहुंचेंगे. इसके लिए 2500 रुपये टिकट है. इसी तरह से क्लब लोज मेन पवेलियन में एक नंबर के मुख्य द्वार से प्रवेश करते यहां पहुंचेंगे, इसके लिए तीन हजार रुपये का टिकट है. नार्थ स्टैंड वन लेवल वन में एंट्री तीन नंबर से होगी और 7-ए गेट से आकर स्‍टेडियम तक पहुंचेंगे. यहां के लिए एक हजार रुपये टिकट है. इसी तरह से नार्थ स्टैंड-टू, लेवल वन के लिए तीन नंबर से प्रवेश कर 9-ए गेट से प्रवेश पाकर यहां पहुंचेंगे, इसेक लिए एक हजार रुपये का टिकट तय किया है.

Tags: Cricket news, Himachal news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें