धर्मशाला में ट्रैफिक रूल्स तोड़ने वालों की फोटो इस Whats App नंबर पर भेंजें

गौरतलब है कि धर्मशाला (Dharamshala) से मैकलोड़गंज तक ट्रैफिक व्यवस्था (Traffic) हमेशा बदलहाल रहती है. 10 किमी के इस दायरे में टूरिस्ट का आवाजाही काफी रहती है और इस वजह से अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती है.

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 26, 2019, 1:31 PM IST
धर्मशाला में ट्रैफिक रूल्स तोड़ने वालों की फोटो इस Whats App नंबर पर भेंजें
धर्मशाला में ट्रैफिक सिस्टम फेल.
Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 26, 2019, 1:31 PM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narender Modi) की 6 साल सुरक्षा का जिम्मा संभालने के बाद अब कांगड़ा (Kangra SP) के SP बने विमुक्त रंजन ने कांगड़ा को हर लिहाज़ से सुरक्षित, स्वच्छ और तनाव मुक्त करने का बीड़ा उठाया है. इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने सबसे पहले ट्रैफिक व्यवस्था (Traffic) को दुरुस्त करने का फैसला लिया है. पहली कड़ी में उन्होंने ट्रैफिक व्यवस्था पर उंगली उठाने का कार्यभार आमोखास लोगों के हवाले कर दिया है, जबकि उसको अंजाम तक पहुंचाने की जिम्मेदारी खुद ली है.

इस नंबर पर भेजें फोटो
दरअसल, उन्होंने सोशल मीडिया (Socail) का सहारा लेते हुए 8988800100 व्हाट्सएप नम्बर जारी किया है और हर आमो-खास से अपील की है कि जिलाभर में जहां भी ट्रैफिक व्यवस्था पर गड़बड़ी नज़र आती है तो वो तुरन्त मौके की फ़ोटो स्पष्ट वाहन नम्बर के साथ वक़्त को सही मेंशन करते हुए, व्हाट्सएप कर दें.

जानकारी के बाद पहुंचेगी पुलिस

उसके बाद उनका ग्रुप एक्टिव हो जाएगा और संबंधित पुलिस स्टेशन या चौकी के कर्मचारी मौके पर जाकर ट्रैफिक नियमों की अनदेखी करने वालों के ख़िलाफ़ सख्त कार्रवाई करेंगे, जिससे न केबल अव्यवस्थित लोगों में ख़ौफ़ पैदा होगा, बल्कि ट्रैफिक व्यवस्था भी सुधरेगी और क्षेत्र के हालातों पर भी असर पड़ेगा, ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त होने पर लोग भी बेख़ौफ़ और सुरक्षित पैदल आवाजाही कर पाएंगे जो कि उनका मकसद है.

धर्मशाला में बदहाल व्यवस्था
गौरतलब है कि धर्मशाला से मैकलोड़गंज तक ट्रैफिक व्यवस्था हमेशा बदलहाल रहती है. 10 किमी के इस दायरे में टूरिस्ट का आवाजाही काफी रहती है और इस वजह से अक्सर जाम की स्थिति बनी रहती है.
Loading...

ये भी पढ़ें: हिमाचल पथ परिवहन की बस बिजली के खंबे से टकराई, दो घायल

हिमाचल के शिमला में बादल फटा, मणिमहेश यात्रा भी रोकी

PHOTOS: कुल्लू में दो हादसे, विदेशी महिला समेत 7 लोग घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 12:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...