लाइव टीवी

शादी समारोह से लौट रही टेंपो-ट्रैवलर खाई में गिरी, एक शख्स की मौत

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 4, 2020, 4:12 PM IST
शादी समारोह से लौट रही टेंपो-ट्रैवलर खाई में गिरी, एक शख्स की मौत
पालमपुर में हादसे का शिकार हुई ट्रेवलर.

Traveler Accident in Palampur: बैजनाथ के डीएसपी पूर्ण चंद ठुकराल ने कहा कि पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
बैजनाथ (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में सड़क हादसे (Road Accident) में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य घायल (Injured) है. हादसे में कुछ और लोगों को हल्की चोंटें आई हैं. मामला कांगड़ा के बैजनाथ का है और घटना के दौरान ये लोग शादी (Marriage) से लौट रहे थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, बैजनाथ थाना (Baijnath Police Station) के तहत आने वाले दियोल फटाहर में सोमवार देर रात एक टेंपो ट्रैवलर खाई में गिर गई. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई.

यह है मामला
पुलिस को दिए बयान में शशि कुमार गांव सकैड़ी, पालमपुर ने बताया कि सकैड़ी से 15-20 लोग दियोल फटाहर में शादी के लिए आए थे. रात को शादी में खाना खाना खाकर वापस आ रहे थे तो टेंपो ट्रैवलर ड्राइवर दियोल फटाहर से उत्तराला की तरफ जाते हुए नीचे खाई में लुढ़क गई। हादसे में 55 वर्षीय अर्जुन सिंह पुत्र दीनानाथ निवासी सकैड़ी की मौत हो गई, जबकि तिलक राज को गंभीर घायल होने पर टांडा अस्पताल रैफर किया गया है.

गाड़ी चालक हुआ फरार
गाड़ी चालक सुरेश कुमार, घमरोता, पालमपुर का रहने वाला था और वह हादसे के बाद मौके से फरार हो गया. बैजनाथ के डीएसपी पूर्ण चंद ठुकराल ने कहा कि पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: सड़क हादसे में लापरवाही, कार्यकारी SHO, सब इंस्पेक्टर सहित 3 सस्पेंडहिमाचल में IGMC शिमला के डॉक्टर को हुआ Swine Flu, अब तक 5 पॉजिटिव मामले

कांगड़ा: कार सवार बदमाशों ने शराब ठेकेदार से पहले मारपीट की, फिर गोली मारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 4:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर