देहरा में कर्जे से परेशान होकर युवक ने लगाई फांसी, पेड़ से लटकी मिली लाश

युवक पर 3 लाख रुपए का था कर्ज (Demo Pic)
युवक पर 3 लाख रुपए का था कर्ज (Demo Pic)

हिमाचल प्रदेश के देहरा तहसील (Dehra Tehsil) में रहने वाले एक युवक ने कर्जा न चुका पाने के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

  • Share this:
देहरा. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कांगड़ा (Kangra) जिले के देहरा तहसील (Dehra Tehsil) में रहने वाले एक युवक ने कर्जा न चुका पाने के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृत युवक की पहचान 31 वर्षीय अर्पण सपेहिया पुत्र तिलक राज सपेहिया के रूप में हुई है, जो देहरा में नेहरण पुखर में ढाबा चलाने का काम करता था. अर्पण मंगलवार रात से अपने ढाबे से लापता था.

ढाबे के पीछे पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश

युवक के लापता होने के बाद परिजनों और आसपास के लोगों ने उसे काफी ढूंढा, पर वह कहीं नहीं मिला. इसके बाद युवक की लाश बुधवार को ढाबे के पीछे कुछ दूरी पर ही पेड़ से लटकी हुई मिली. इस दौरान किसी राहगीर ने इसकी सूचना ग्राम पंचायत दयाल के प्रधान सतपाल को दी थी. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल देहरा भेज दिया. अर्पण सपेहिया (मृतक) ढाबे के पास गांव कस्वा कोहासन ग्राम पंचायत ढलियारा का रहने वाला था.



भाई और ग्रामीणों के लिए गए बयान
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिर मृतक ने कर्जे से परेशान होकर आत्महत्या जैसा कदम उठाया है. फिलहाल, पुलिस ने सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है. डीएसपी देहरा रणधीर सिंह ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि ग्रामीणों और उसके छोटे भाई के सामने ही मृतक के शव की तलाशी ली गई, जिसके बाद उनके बयान भी ले लिए गए हैं.

आत्महत्या-suicide
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस


युवक पर 3 लाख रुपए का था कर्जा

डीएसपी ने बताया कि मृतक के छोटे भाई ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि अर्पण (मृतक) के ऊपर 3 लाख रुपए के करीब बैंक का कर्जा था और इसी चलते वह काफी समय से परेशान चल रहा था. अर्पण नेहरण पुखर में पेट्रोल पंप के पास ढाबा चलाता था. बहरहाल, मामले में पुलिस ने मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलने की बात कही है. डीएसपी ने बताया कि युवक शादीशुदा था और अपने पीछे एक बेटा और एक बेटी छोड़ गया है.

(देहरा से बर्जेश्वर साकी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- अरुणाचल में 3 माह से लापता 22 साल का हिमाचली फौजी जवान, सरकार ने नहीं ली सुध

ये भी पढ़ें:- कुल्लू में ‘बम धमाके’ में आर्मी के ट्रक के यूं उड़े परखच्चे, देखें, VIDEO
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज