लाइव टीवी

कांगड़ा: ट्रक-टिप्पर संचालकों का द्रमन में धरना, चक्का जाम किया
Dharamsala News in Hindi

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 13, 2020, 3:16 PM IST
कांगड़ा: ट्रक-टिप्पर संचालकों का द्रमन में धरना, चक्का जाम किया
कांगड़ा में ट्रक-टिप्पर एसोसिएशन का प्रदर्शन.

सभी जिलों की एसोसिएशन एकजुट हो रही हैं, और फिर भी अगर सरकार नहीं मानी तो पूरे प्रदेश में आंदोलन उग्र हो जाएगा.

  • Share this:
कांगड़ा. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) में ट्रक-टिप्पर एसोसिएशन ने की ओर से द्रमन में अपनी मांगों को लेकर चक्का जाम किया. तकरीबन एक घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही और आने जाने वालों और लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा.

ट्रक टिप्पर एसोसिएशन सरकार के उस फरमान का विरोध कर रही है, जिसमें कहा गया है कि अगर कोई ट्रक या टिप्पर ओवरलोड करता है या किसी प्रकार के अन्य पैरामीटर पर गलत पाया जाता है तो उसकी आरसी रद्द कर दी जाएगी. इसके अलावा, ड्राइवर (Driver) का लाइसेंस रद्द कर उस पर केस कर सजा भी दी जा सकती है. इसको लेकर ट्रक-टिप्पर एसोसिएशन पिछले 9 दिन से द्रमन में हड़ताल पर है.

एसडीएम ने दिया आश्वासन
शुक्रवार को एसोसिएशन ने धरना दिया और एसडीएम शाहपुर जग्गन ठाकुर, और डीएसपी हेडक्वार्टर बलदेव दत्त ने पदाधिकारियों से बात की. एसडीएम और डीएसपी ने आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को सरकार तक पहुंचाया जाएगा. उन्होंने कहा कि वह डीसी कांगड़ा का संदेश लेकर एसोसिएशन से मिलकर समस्या का समाधान निकालने आए हैं. उन्होंने एसोसिएशन से लिखित मेमोरेंडम मांगा है.



चक्का जाम कर संदेश दिया


एसोसिएशन के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा और रणबीर निक्का ने कहा कि हमने सरकार को आज के चक्का जाम से संदेश दिया है. अगर फिर भी समस्या का समाधान सरकार नही करती और अपना निर्णय वापिस नहीं लेती तो फिर आंदोलन औऱ भी तेज किया जाएगा. उन्होंने कहा कि 9 दिन से वह हड़ताल पर हैं, लेकिन सरकार को इससे कोई परवाह नहीं है. निक्का ने कहा कि सरकार तक बात पहुंचाने के लिए सभी जिलों की एसोसिएशन एकजुट हो रही हैं, और फिर भी अगर सरकार नहीं मानी तो पूरे प्रदेश में आंदोलन उग्र हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: Coronavirus: हिमाचल में एक और संदिग्ध, हॉन्गकॉन्ग से लौटा शख्स IGMC में भर्ती

Coronavirus: इलाज से इंकार किया या फिर रोकथाम में बाधा बने तो जाएंगे जेल!

बिलासपुर: रिश्वत में लेबर इंस्पेक्टर ने मांगे टायर, विजिलेंस ने किया गिरफ्तार
First published: March 13, 2020, 3:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading