कांगड़ा: मौसी के घर जा रही थी 17 वर्षीय नाबालिग, लिफ्ट देकर किया गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार
Dharamsala News in Hindi

कांगड़ा: मौसी के घर जा रही थी 17 वर्षीय नाबालिग, लिफ्ट देकर किया गैंगरेप, 2 आरोपी गिरफ्तार
कांगड़ा में नाबालिग से गैंगरेप.

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि पुलिस ने नाबालिगा के साथ दुष्कर्म करने पर दो युवकों को अरेस्ट कर लिया है तथा नाबालिगा का मेडिकल करवाने उपरांत युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मुक़द्दमा दर्ज कर लिया.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में उपमंडल ज्वाली के अंतर्गत 17 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप (Gangrape) के आरोप में पुलिस ने दो युवकों राकेश कुमार व मनोज कुमार निवासी कैहरियां तालाब को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों को बुधवार को जवाली (Jawali) कोर्ट में पेश किया जाएगा.

मौके पर निशानदेही

पुलिस ने नाबालिग को साथ लेकर बाथू की लड़ी व निजी रेस्टोरेंट का जायजा लिया है. वहीं युवक द्वारा नाबालिगा को ले जाने वाली गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया है और पुलिस हर पहलू की गहनता से जांच कर रही है. एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन द्वारा मामले में जांच के लिए महिला थाना धर्मशाला की इंचार्ज को ज्वाली में भेजा था.



एक युवक ने लिफ्ट दी फिर दूसरे को बुलाया
नाबालिगा की माता ने इसकी शिकायत मंगलवार को पुलिस थाना जवाली में की थी और बताया था कि सोमवार को उसकी नाबालिग लड़की मासी के घर जा रही थी. एक लड़के ने उसको अपनी गाड़ी में लिफ्ट दी, लेकिन नाबालिगा को मासी के घर छोड़ने की बजाए बाथू की लड़ी में ले गया तथा वहां पर अन्य दोस्त को बुलाकर नाबालिगा को जान से मारने की धमकी देकर गैंगरेप  किया और बाद में निजी रेस्टोरेंट में भी दुष्कर्म को अंजाम दिया. बाद में मंगलवार सुबह नाबालिगा को गाड़ी में बैठाकर मतलाहड़ में छोड़ दिया, नाबालिगा ने घर में आकर आपबीती सुनाई और बताया कि लड़कों ने किसी को इस बारे बताने पर उसे जान से मारने की भी धमकी दी है,

यह बोले एसपी कांगड़ा

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि पुलिस ने नाबालिगा के साथ दुष्कर्म करने पर दो युवकों को अरेस्ट कर लिया है तथा नाबालिगा का मेडिकल करवाने उपरांत युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मुक़द्दमा दर्ज कर लिया. दोनों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: चीन से लगती है हिमाचल की 250Km की सीमा, समधो बॉर्डर मे देखे गए थे चीनी चॉपर्स

भारत-चीन झड़प: आधी रात को हिमाचल का एयरस्पेस फाइटर जेट की आवाजों से गूंजा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज