लाइव टीवी

कांगड़ा जिले में 6 ग्राम चिट्टा और 65 नशीले कैप्सूल के साथ दो गिरफ्तार

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 17, 2019, 7:57 PM IST
कांगड़ा जिले में 6 ग्राम चिट्टा और 65 नशीले कैप्सूल के साथ दो गिरफ्तार
पुलिस की टीम को उनके पास से लगभग 6 ग्राम चिट्टा और 65 नशीले कैप्सूल मिले.

नूरपुर के खज़्ज़न में पुलिस ने दो युवकों के पास 6 ग्राम चिट्टा और 65 नशीले कैप्सूल बरामद किए. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा जिले के नूरपुर के खज़्ज़न में नूरपुर पुलिस टीम द्वारा नाकेबंदी की गई थी. नाकेबंदी के दौरान हिमाचल नंबर की इनोवा गाड़ी एचपी 68-2778 में दो लोग सवार थे, उन्हें शक के आधार पर रोका गया. पुलिस की टीम को उनके पास से लगभग 6 ग्राम चिट्टा (Haroine) और 65 नशीले कैप्सूल (Drugs PIlls) मिले. पुलिस को आरोपियों की गाड़ी के अंदर खोजबीन के बाद ये नशीले पदार्थ मिले.

दोनों आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के अन्तर्गत मामला दर्ज

कांगड़ा में नूरपुर के डीएसपी डॉ. साहिल अरोड़ा ने पुष्टि करते हुए बताया कि अक्षय कुमार पुत्र मोती राम गांव व डॉ. तलाड़ा तहसील फतेहपुर जिला कांगड़ा के कब्जे से 6 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) और सुरजीत कुमार पुत्र विजय वीरवर्धन गांव खज्जन तहसील नूरपुर के कब्जे से 65 नशे के कैप्सूल प्रोक्सीवियन स्पैस्मो (Proxivon Spasmo) मिले. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरूद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के अन्तर्गत मामला दर्ज कर लिया है.

(नूरपूर से भूषण शर्मा की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: पैसे बांटने के आरोप पर बोले धूमल-हार के डर से कांग्रेस कुछ भी कह रही है

शराब की लत ने ली 28 वर्षीय युवक की जान, RTO दफ्तर के पास मिली लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 7:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...