कांगड़ा: चक्की दरिया पर पुल के नीचे मिली महिला और पुरुष की लाश

कांगड़ा में चक्की दरिया में मिली दो लाशें.
कांगड़ा में चक्की दरिया में मिली दो लाशें.

डीएसपी अशोक रत्न ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि चक्की दरिया में 2 शव पड़े हुए है. पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की है. डीएसपी ने बताया कि एक शव औरत है और दूसरा मर्द का है, जिनकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस पड़ताल कर रही है.

  • Share this:
धर्मशाला. पुल के नीचे महिला (Women) और पुरुष की लाश (Dead Body) मिली है. दोनों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस (Police) ने शवों को कब्जे में लिया है. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले का है.

लोगों ने दी पुलिस को सूचना
जानकारी के अनुसार, पंजाब-हिमाचल सीमा पर हिमाचल के नुरपूर क्षेत्र के गांव भदरोआ में शनिवार सुब एक खड्ड में दो लोगों की लाश मिली. लोगों ने सुबह के समय गांव के नज़दीक बहते चक्की दरिया में 2 लोगों के शव देखे. इस पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला दर्ज कर शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि मृतकों में एक औरत और एक मर्द का शव है.शवों की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है.

कांगड़ा में चक्की दरिया में मिली लाशें.
कांगड़ा में चक्की दरिया में मिली लाशें.

क्या बोले डीएसपी


एएसपी अशोक रत्न ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि चक्की दरिया में 2 शव पड़े हुए है. पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की है. डीएसपी ने बताया कि एक शव औरत है और दूसरा मर्द का है, डमटाल पुलिस थाना के तहत यह मामला पेश आया है.  डमटाल पुलिस थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे थे. और शवों को अपने कब्जे में लिया है, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर 72 घंटे शिनाख्त के लिए नूरपुर अस्पताल में रखा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज