‌COVID-19: हिमाचल में कोरोना के दो और शिकार, पत्रकार और युवक पॉजिटिव, 35 हुए कुल केस

आइसोलेशन में रहने के बाद शख्स हुआ कोरोना पॉजिटिव
आइसोलेशन में रहने के बाद शख्स हुआ कोरोना पॉजिटिव

हिमाचल प्रदेश में 33 मरीजों में से 12 मरीज ठीक हो गए हैं, जबकि 18 अस्पताल में हैं. चार लोगों का दिल्ली में उपचार चल रहा है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है. बुधवार को कोरोना पॉजिटिव के दो मामले सामने आए हैं. ये मामले कांगड़ा और चंबा में रिपोर्ट हुए हैं. कांगड़ा (Kangra) के एसपी विमुक्त रंजन ने इसकी पुष्टि की है.

जानकारी में पता चला है कि एक युवक पेशे से पत्रकार है और 10 अप्रैल को जालंधर से चंबा लौटा था. इसे कांगड़ा चंबा की सीमा पर क्वारंटीन किया गया था. ये दोनों मरीज एक साथ जालंधर से आए थे. टांडा मेडिकल कॉलेज में सैंपल की जांच की गई है, जो कि पॉजिटिव निकली है.

एक मरीज क्वारंटीन पर था
जानकारी के अनुसार जिला कांगड़ा के जवाली उपमंडल के एक व्यक्ति का कोरोना टेस्ट के लिए लिया गया सैंपल पॉजिटिव आया है. वहीं, जिला चंबा के एक व्यक्ति का भी टांड़ा में सैंपल पॉजिटिव आया है. सीएमओ कांगड़ा डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने दोनों मामलों में सैंपल पॉजिटिव आने की पुष्टि की है. वहीं, सीएमओ चंबा डॉ. राजेश गुलेरी ने कहा कि जिला चंबा के एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव आया है. इस बारे में अभी पूरी जानकारी नहीं आई है. उन्होंने कहा कि यह व्यक्ति जिला कांगड़ा के साथ लगती जिला चंबा की सीमा में क्वारेंटाइन किया गया था.
हिमाचल में बुधवार को 115 टेस्ट 


हिमाचल प्रदेश में बुधवार को कुल 115 टेस्ट किए गए हैं, जिनमें 113 की रिपोर्ट नेगेटिव और 2 टेस्ट पॉजिटिव आए हैं. शिमला में 12, टांडा में 79 और कसौली में कुल 24 टेस्ट किए गए.

प्रदेश में अब 35 मरीज
हिमाचल में अब कोरोना मरीजों की संख्या 35 हो गई है. नया मामला सामने आते ही इलाके में अलर्ट कर दिया गया है. हिमाचल प्रदेश में 33 मरीजों में से 12 मरीज ठीक हो गए हैं, जबकि 18 अस्पताल में हैं. चार लोगों का दिल्ली में उपचार चल रहा है. जबकि एक पेशेंट की  मौत हो चुकी है. बुधवार को 115 लोगों के सैंपलों लिए गए हैं, जिनमें 133 नेगेटिव आए.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना के बीच कांगड़ा में फैला पीलिया, 3 दिन में 65 मरीज सामने आए

हिमाचल दिवस : शिमला में 10 मिनट में खत्म हुआ समारोह, CM ने फहराया तिरंगा

COVID-19: हॉट स्पॉट ऊना में कोरोना पॉजिटिव पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज