लाइव टीवी

केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- इन्वेस्टर मीट के माध्यम से आएगा नया निवेश

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 2, 2019, 7:46 PM IST
केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर बोले- इन्वेस्टर मीट के माध्यम से आएगा नया निवेश
देहरा में आयजित एक कार्यक्रम में हुआ अनुराग ठाकुर का स्वागत

विपक्षी दलों की आलोचनाओं का जवाब देते हुए केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि इन्वेस्टर मीट के माध्यम से प्रदेश में नया निवेश आएगा.

  • Share this:
धर्मशाला. केंद्रीय वित्त व कॉरपोरेट अफेयर्स राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर प्रदेश में होने जा रहे इन्वेस्टर मीट के बारे में उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा फैसला है. इन्वेस्टर मीट के माध्यम से नया निवेश आएगा. उद्योगपति कागज साइन करके जाएंगे और यहां नया निवेश करेंगे. उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि उनका शत प्रतिशत पैसा हिमाचल में ही निवेश हो. उसके लिए जो भी हमें करना पड़े, हमें करना चाहिए ताकि हिमाचल के लोगों को रोजगार मिले.

देहरा में केंद्रीय विश्वविद्याल के लिए पैसा आते ही काम हो जाएगा शुरू

देहरा की सेंट्रल यूनिवर्सिटी के बारे में अनुराग ठाकुर ने कहा कि डीपीआर बन गई है, इसमें जो सुधार करने थे वह भी किए जा चुके हैं, जैसे ही इसका पैसा आता है टेंडर जारी कर शीघ्र ही यूनिवर्सिटी का काम शुरू कर दिया जाएगा.

यूरोपीय यूनियन के सांसद ही नहीं कोई भी जा सकता है श्रीनगर

यूरोपियन यूनियन के सांसदों का भारत में आए थे और श्रीनगर का दौरा किया था इस पर कांग्रेस ने सवाल उठाया था के बारे में अनुराग ठाकुर ने कहा गुलाम नबी आजाद प्रतिपक्ष जो कांग्रेस के नेता है वह भी वहां पर गए थे वहां कोई भी जा सकता है. यह पूछे जाने पर कांग्रेस नेता दिग्विजय ने कहा है कि ढाई लाख करोड़ केंद्र सरकार ने उद्योगपतियों का माफ कर दिया. इस पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिग्विजय जी ने सच कब कहा.

(देहरा से बरजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 7:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...