लाइव टीवी

धर्मशाला में सर्किट हाउस के बाहर कांग्रेस नेताओं की नारेबाजी का वीडियो हो रहा वायरल

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 15, 2019, 9:25 PM IST
धर्मशाला में सर्किट हाउस के बाहर कांग्रेस नेताओं की नारेबाजी का वीडियो हो रहा वायरल
वीडियो में सर्किट हाउस के बाहर बीजेपी के खिलाफ नारेबाजी करते दिख रहे है कांग्रेसी

धर्मशाला में सर्किट हाउस के बाहर कांग्रेस नेताओं की नारेबाजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वे बीजेपी के नेताओं पर चुनाव के दौरान पैसे बांटने का आरोप लगा रहे हैं.

  • Share this:
धर्मशाला. विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, माहौल उतना ही गरम होता जा रहा है. ताजा मामला बीजेपी से जुड़ा हुआ है. दरअसल इन दिनों धर्मशाला में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में सर्किट हाउस के बाहर कांग्रेस नेता भाजपा के ख़िलाफ नारेबाजी कर रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं कि यहां सरकार के मंत्री प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मिल बैठकर न केवल आदर्श आचार संहिता का उलंघन कर रहे हैं बल्कि वोट खरीदने के लिए पैसों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं.

 निर्वाचन आयोग से कांग्रेस ने की शिकायत 

कांग्रेस पार्टी की ओर से इसकी निर्वाचन आयोग को भी शिकायत भेज दी गई है.  इस वायरल वीडियो का सच क्या है, ये तो चुनाव आयोग की जांच रिपोर्ट से ही तय हो पाएगा, लेकिन जिस कदर उपचुनावों में सरकार के नुमाइंदों पर आरोप लग रहे हैं और वीडियो वायरल हो रहा है, इससे तो एक बात तो साफ है कि कहीं न कहीं ये उपचुनाव सरकार की साख का सवाल बन चुका है.


कांग्रेस के पूर्व सांसद चंद्र कुमार का कहना है कि राज्य में उप चुनाव को देखते हुए निर्वाचन आयोग ने मंत्रियों को सर्किट हाउस या सरकारी संपत्ति के इस्तेमाल पर रोक लगा रखी है इसके बावजूद प्रदेश के नेता सरकारी संसाधनों का चुनाव प्रचार के दुरूपयोग कर रहे हैं. इसकी शिकायत आयोग से की गई है.

ये भी पढ़ें- घुमारवीं में दो बच्ची की मां ने किया सुसाइड, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

सरकारी अस्पताल की लापरवाही: पेट में दर्द था और नाबालिग को बताया गर्भवती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 9:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...