फर्जी लोन मामले में प्रॉपर्टी डीलर व बैंक अधिकारी के यहां विजिलेंस का छापा

विजिलेंस विभाग ने शिकायत के आधार पर एक प्रॉपर्टी डीलर और कांगड़ा बैंक के दो अधिकारियों के घरों पर दस्तक देकर छानबीन की.

Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 31, 2019, 11:09 PM IST
फर्जी लोन मामले में प्रॉपर्टी डीलर व बैंक अधिकारी के यहां विजिलेंस का छापा
फर्जी लोन:विजिलेंस का प्रॉपर्टी डीलर व अधिकारी के यहां छापा
Amit Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 31, 2019, 11:09 PM IST
कांगड़ा बैंक ऊना की शाखा द्वारा प्रॉपर्टी डीलर को गलत तरीके से लोन देने की एक व्यक्ति द्वारा की गई शिकायत के बाद विजिलेंस की तीन टीमों ने एक साथ ऊना में बुधवार को छापामारी की. बताया जा रहा है कि ऊना के ही एक निवासी द्वारा एक प्रॉपर्टी डीलर पर फर्जी लोन लेने का आरोप लगाकर शिकायत की गई है. इस पर कार्रवाई करते हुए विजिलेंस विभाग ने शिकायत के आधार पर एक प्रॉपर्टी डीलर और कांगड़ा बैंक के दो अधिकारियों के घरों पर दस्तक देकर छानबीन की. काफी देर तक सतर्कता की टीम ने अनेक दस्तावेजों को जांचा और कुछ रिकॉर्ड को देखा. वहीं इस मामले में पूछताछ भी की है.

इसकी जानकारी अभी नहीं हो पाई है कि छापामारी में विजिलेंस की टीम को क्या दस्तावेज मिले या कोई ठोस बात हाथ लगी है. लेकिन विजिलेंस की टीम तथ्यों को खंगालने में लगी हुई है. शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है.

विजिलेंस के एसपी सागर चंद ने बताया कि एक शिकायत के आधार पर तीन स्थानों पर छापेमारी की गई है. इसी मामले में अभी आगे की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि फिलवक्त अधिक कहने को कुछ नहीं है, पूरी जांच किए जाने के बाद ही ठोस रूप से कुछ पता चल पाएगा.

ये भी पढें - चिट्टे के साथ युवक का वीडियो बनाने वाले 3 युवक गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - माकपा की बस सेवा बढ़ाने की मांग, दूसरे दिन भी प्रदर्शन किया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 11:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...