देहरा: खैरियां पंचायत में विजिलेंस की रेड, पिछले 10 साल का रिकॉर्ड लिया कब्जे में
Dharamsala News in Hindi

देहरा: खैरियां पंचायत में विजिलेंस की रेड, पिछले 10 साल का रिकॉर्ड लिया कब्जे में
खैरियां पंचायत में विजिलेंस की रेड

एसपी विजिलेंस एस अरुल कुमार ने कहा कि पूर्व प्रधान जसवीर के खिलाफ शिकायत आई थी, जिसकी जांच की जा रही है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
हिमाचल प्रदेश के देहरा विकास खण्ड की पंचायत खैरियां में विजिलेंस की दबिश से हड़कंप मच गया. पिछले दस सालों के रिकॉर्ड को कब्जे में लेकर विजिलेंस ने जांच शुरू कर दी है. एसपी विजिलेंस एस अरुल कुमार ने कहा कि पूर्व प्रधान जसवीर के खिलाफ शिकायत आई थी, जिसकी जांच की जा रही है. इस दौरान पूर्व प्रधान जसवीर ने देहरा के विधायक पर विजीलेंस को कठपुतली बनाने का आरोप भी लगाया है.

पूर्व प्रधान एवं बीडीसी सदस्य जसवीर गुलेरिया ने बताया कि ग्राम पंचायत खैरियां में विजिलेंस की टीम इन्वेस्टिगेशन करने आई है. उन्होंने बताया कि उनकी शिकायत स्थानीय विधायक होशियार सिंह ने की है. पूर्व प्रधान का कहना है कि होशियार सिंह का मेरे द्वारा कराए गए विकास कार्यों पर नजरिया ग़लत है.

जसवीर ने आरोप  लगाते हुए कहा कि विधायक खुद ग्राम पंचायत खैरियां में विकास करवाने में असमर्थ रहे हैं. अपने कार्यकाल में जो विकास कार्य मैंने कराए हैं, उसपर विधायक आपत्ति जता रहे हैं. जसवीर ने कहा कि विजीलेंस टीम के इन्वेस्टिगेशन में दूध का दूध पानी का पानी हो जायेगा.



बता दें कि जसवीर गुलेरिया साल 2000 से 2010 तक ग्राम पंचायत खैरियां के प्रधान रहे हैं. जसवीर ने कहा कि मेरे कार्यकाल की आरटीआई लेकर ये बोलते हैं की अकेले घर को रास्ता है व कुएं की इन्वेस्टिगेशन करते रहे, जिसमें इनको कुछ नहीं मिला. जसवीर ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक विजिलेंस टीम को कठपुतली बनाकर मेरे खिलाफ इस्तेमाल कर रहे हैं.



( ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट )

ये भी पढ़ें- सुंदरनगर में खुला ऐसा बैंक जहां पैसे की जगह जमा होंगे कपड़े

ये भी पढ़ें- इंतजार खत्म, हिमाचल के ओलंपिक पदक विजेता शूटर विजय कुमार बनेंगे DSP
First published: January 10, 2019, 6:56 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading