Home /News /himachal-pradesh /

मंत्री विक्रम ठाकुर ने कहा- प्रदेश में रहने वाले सभी कश्मीरी संदिग्ध नहीं

मंत्री विक्रम ठाकुर ने कहा- प्रदेश में रहने वाले सभी कश्मीरी संदिग्ध नहीं

विक्रम ठाकुर ,उद्योग मंत्री, हिमाचल सरकार

विक्रम ठाकुर ,उद्योग मंत्री, हिमाचल सरकार

पत्रकारों से बातचीत करते हुए विक्रम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार सुरक्षा के मद्देनजर मुस्तैदी से अपना काम कर रही है. सभी के आईडी कार्ड चेक हो रहे हैं और जो संदिग्ध हैं उनको पकड़ा भी जा रहा है.

    हिमाचल प्रदेश के उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने पुलवामा आतंकी हमले पर दुःख जताते हुए कहा कि सबसे पहले उनपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए जो देश में रहकर देश का नमक खाकर देशद्रोह करते हैं. उन्होंने कहा सभी कश्मीरी संदिग्ध नहीं हो सकते. जो देशहित, राष्ट्रहित की बात करता है बो देशभक्त है. देहरा के लोकनिर्माण विभाग के विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत करते हुए विक्रम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार सुरक्षा के मद्देनजर मुस्तैदी से अपना काम कर रही है. सभी के आईडी कार्ड चेक हो रहे हैं और जो संदिग्ध हैं उनको पकड़ा भी जा रहा है.

    कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर दुःख जताते हुए विक्रम ठाकुर ने कहा कि आज पूरा देश व प्रदेश इस आतंकी घटना से चिंतित है. उन्होंने कहा कि देश ने आज महान सपूत खोये हैं व प्रदेश ने भी एक वीर सपूत खोया है. उन्होंने कहा कि शहीद तिलक राज एक अच्छे लोकगायक भी थे.

    प्रदेश में निजी यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे कश्मीरी युवकों द्वारा फेसबुक पर कमेंट करने के सवाल पर उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने कहा कि जो हमारे देश के ही है और देश के साथ ऐसा काम कर रहे हैं सबसे पहले उनपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि प्रदेश में रह रहे सभी कश्मीरी संदिग्ध नहीं है. पुलिस व प्रशासन है मुस्तैदी से अपना काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से भी हम मुस्तैद हैं.

    ( ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट )

    ये भी पढ़ें- पुलवामा आतंकी हमला : पूर्व सीपीएस नीरज भारती ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणी

    ये भी पढ़ें- पुलवामा आतंकी हमला: हिमाचल से दो और कश्मीरी छात्र गिरफ्तार

    Tags: Himachal pradesh news, Pulwama

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर