VIDEO: कांगड़ा में ASI से मारपीट केस में ग्रामीणों के खिलाफ FIR, जल्द होगी गिरफ्तारी
Dharamsala News in Hindi

VIDEO: कांगड़ा में ASI से मारपीट केस में ग्रामीणों के खिलाफ FIR, जल्द होगी गिरफ्तारी
कांगड़ा में महिलाओं ने एएसआई को पीटा.

दरअसल, गुरुवार को कांगड़ा के ब्लाक खंड परागपुर के तहत ग्राम पंचायत टिप्परी गांव लुसियार में 35 साल के युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. इस पूरे मामले में मृतक के सात साल के बच्चे ने बताया कि उसकी मां और गांव के ही एक व्यक्ति ने उसके पिता की हत्या की है. इस मामले पर पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगे थे.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले के देहरा के डाडासीबा पुलिस चौकी इंचार्ज से मारपीट मामले में पुलिस ने ग्रामीणों पर केस दर्ज किया है. एएसआई (ASI) से मारपीट के वीडियो (Video) सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी महिलाओं सहित कईयों पर केस दर्ज किया है. पुलिस अधिकारी से मारपीट करने व उन्हें उकसाने वालों को आईडेंटिफाई कर रही है.
'
एसपी जिला कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि डाडासीबा में सुरजीत कुमार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी. मौके पर पुलिस गई थी, उसके बाद 174 के तहत पुलिस कार्रवाई कर रही थी. टांडा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम करवाया गया था.

रास्ते में पुलिस प्रभारी से मारपीट
शुक्रवार सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि मृतक के परिजन व उनके रिश्तेदार पुलिस चौकी में शव को लेकर धरना प्रदर्शन करने आ रहे हैं. इस पर चौकी इंचार्ज ने प्रयास किया कि वह गांव में ही चले जाएं, जिसके चलते चौकी इंचार्ज गांव जा रहे थे और मृतक के परिजन व रिश्तेदार आ रहे थे तो रास्ते में अप्पर भलवाल में चौकी इंचार्ज ने गाडिय़ों को रोका और ग्रामीणों व परिजनों से बात करने की कोशिश की तो ग्रामीण उत्तेजित हो गए. इस पर ग्रामीणों ने उनके साथ मारपीट की और वर्दी पर भी छीनाझपटी की और उनका उनके ऑफिशियल मोबाइल को स्नैच कर लिया.




जल्द होगी गिरफ्तार
एसपी ने कहा कि मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों को मौका पर भेजा था, मौत पर मामला दर्ज कर लिया है. जो भी तथ्य पाए जाएंगे, उसी अनुसार कार्य किया जाएगा. एएसआई के साथ मारपीट के मामले में मारपीट करने वाले और उन्हें उकसाने वालों के खिलाफ केस पंजीकृत किया है, उन सभी को गिरफ्तार किया जाएगा. कुछ लोग आइडेंटीफाई किए हैं और कुछ को आइडेंटीफाई किया जा रहा है.

क्या है मामला
दरअसल, गुरुवार को कांगड़ा के ब्लाक खंड परागपुर के तहत ग्राम पंचायत टिप्परी गांव लुसियार में 35 साल के युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. इस पूरे मामले में मृतक के सात साल के बच्चे ने बताया कि उसकी मां और गांव के ही एक व्यक्ति ने उसके पिता की हत्या की है. इस मामले पर पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगे थे. लोगों और परिजनों की मांग थी कि आरोपियो को हिरासत में लिया जाए. लेकिन कार्रवाई ना होने पर लोग बिफर गए और जमकर बवाव किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading