VIDEO: कांगड़ा में पैराग्लाइडिंग करते हुए रूपेश ने गाया ‘मां तुझे सलाम’, एआर रहमान ने की तारीफ

बीड बिलिंग में पैराग्लाइडिंग करते हुए रूपेश.

बीड बिलिंग में पैराग्लाइडिंग करते हुए रूपेश.

Paragliding in Bir-billing: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के बीड़-बिलिंग की घाटी पैराग्लाइडिंग के लिए काफी मशहूर है. यहां पर 2015 में पैराग्लाइडिंग विश्व कप का आयोजन भी किया गया था. यह दुनिया की दूसरी सबसे बेस्ट पैराग्लाइडिंग साइट है. बड़ी संख्या में हर साल यहां सैलानी पहुंचते हैं. घाटी में पैराग्लाइडिंग करते हुए कई वीडियो इससे पहले वायरल हो चुके हैं. अब ताजा वीडियो रूपेश का है.

  • Share this:
धर्मशाला.सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक शख्स पैराग्लाइडिंग (Paragliding) करते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो की खासियत है कि शख्स पैराग्लाइडिंग के साथ ही यूकेले बजाते हुए गाना भी गा रहा है. उससे भी बड़ी बात है कि मशहूर संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) ने भी इस वीडियो को शेयर किया है.

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले की मशहूर पैराग्लाइडिंग साइट का यह वीडियो है, जिसे रूपेश मैती नाम के शख्स ने शेयर किया है. 31 मार्च को रुपेश ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर डाला था. इस पर अब तक 3 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. रुपेश पेशे से सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और मौजूदा समय में बैंगलूरू में लिंकड-इन में नौकरी करते हैं.

Youtube Video


'मां तुझे सलाम' से हजारों फीट ऊंचाई पर बनाया माहौल
यह वीडियो रूपेश मैती (Rupesh Maity) नाम के शख्स का है. इसे हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के बीड़-बिलिंग (Bir, Himachal Pradesh) में शूट किया गया था. उन्होंने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट और यूट्यूब (YouTube) चैनल पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे 8000 फीट की ऊंचाई पर पैराग्लाइडिंग (Paragliding) करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही बॉलीवुड का मशहूर गाना 'मां तुझे सलाम' (Maa Tujhe Salaam) भी गा रहे हैं.

पैराग्लाइडिंग के लिए मशहूर बीलिंग

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के बीड़-बिलिंग की घाटी पैराग्लाइडिंग के लिए काफी मशहूर है. यहां पर 2015 में पैराग्लाइडिंग विश्व कप का आयोजन भी किया गया था. यह दुनिया की दूसरी सबसे बेस्ट पैराग्लाइडिंग साइट है. बड़ी संख्या में हर साल यहां सैलानी पहुंचते हैं. घाटी में पैराग्लाइडिंग करते हुए कई वीडियो इससे पहले वायरल हो चुके हैं. अब ताजा वीडियो रूपेश का है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज