लाइव टीवी

Viral Video: कांगड़ा में युवक को रस्सी से बांधा, फिर डंडे से जमकर पीटा, महिला सहित 3 गिरफ्तार

News18 Himachal Pradesh
Updated: December 10, 2019, 1:36 PM IST
Viral Video: कांगड़ा में युवक को रस्सी से बांधा, फिर डंडे से जमकर पीटा, महिला सहित 3 गिरफ्तार
कांगड़ा में युवक की पिटाई.

Viral Video of Youth Beaten in Kangra: मारपीट करने वाले उसे बार-बार ‘चोर’ बुलाकर पीट रहे हैं.

  • Share this:
नूरपुर (कांगड़ा). युवक को रस्सी से बांध कर ‘थर्ड डिग्री’ की तरह पीटा (Youth Beating) गया. इस दौरान युवक ना पिटने की गुहार लगाता रहा, लेकिन महिला और पुरुष ने उसे डंड़े से पीटा. मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले के नूरपुर (Nurpur) का है. पिटाई का वीडियो वायरल (Viral Video) हुए हैं. वीडियो में पिटाई करने वाला शख्स यह कहते हुए युवक को पीट रहा है कि वह चोर है. फिलहाल, पुलिस (Kangra Police) ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

युवक को थर्ड डिग्री टॉर्चर
जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के इंदौरा में यह वीडियो वायरल हुआ था. युवक को बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा जा रहा था. वीडियो में शामिल लोगों का संबंध इंदौरा के मंड क्षेत्र के एक गाँव से बताया जा रहा था. इसमें महिला और उसके परिवार के लोग, जिसमें दो पुरुष शामिल थे, युवक की टांगों और बाजुओं को रस्सी से बांधे हुए हैं. टांगों में डंडा डालकर उसकी बेरहमी से पिटाई की जा रह है. युवक रहम की भीख मांगता नज़र आ रहा था.

बार-बार ‘चोर’ बुलाकर पीट रहे

मारपीट करने वाले उसे बार-बार ‘चोर’ बुलाकर पीट रहे हैं. पिटाई की जानकारी जब पुलिस को मिली तो एसपी कांगड़ा ने भी आरोपियों को पकड़कर उनके खिलाफ थाना इन्दौरा के प्रभारी को आदेश जारी किए.
प्रभारी इंदौरा सुरिंदर सिंह धीमान ने बताया कि पीड़ित का पता करने पर पता चला कि वह तैयोडा गाँव का रहने वाला है और गुरदासपुर में चला गया है. ठाकुरद्वारा पुलिस के मुख्य आरक्षी विपन कुमार शर्मा अपनी टीम सहित गुरदासपुर में पीड़ित से पूछताछ की और ब्यान कलमबद्ध किए है.

यह बोला पीड़ित
पीड़ित युवक ने बताया कि वब रास्ते से जा रहा था तो गाँव भुम्बला में एक घर के कुछ लोग उसे चोर कहकर पुकारने लगे. इस दौरान सब लोग एकत्र होकर उसे उठाकर घर ले गए. इस के बाद बांधकर बेरहमी से मारपीट की. थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की पहचान मंनत मसीह पुत्र सादिक मशीह निवासी तैयोडा, थाना इंदौरा के रूप में हुई है.

कांगड़ा में युवक की पिटाई पर तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं.
कांगड़ा में युवक की पिटाई पर तीन लोग गिरफ्तार किए गए हैं.


ये हुए गिरफ्तार
बयानों के आधार पर मारपीट के आरोपी महिला तोती पत्नी श्रवण गाँव भुम्बला (तैयोडा) डाकघर बसंतपुर, दर्शन सिंह पुत्र श्रवण निबासी भुम्बला थानां इन्दौरा और विजय कुमार पुत्र राम स्वरूप गाँव हयातपुर कोटली, मुकेरिया पंजाब को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीनों के खिलाफ इंदौरा थाना में धारा 341, 342, 323, 504, 506, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है. डीएसपी नुरपुर डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

(भूषण शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: हिमाचल के सरकारी राशन डिपो में 70 रुपये किलो प्याज बेचेगी सरकार

हिमाचल न्यायिक सेवा-19:सफलता की गाड़ी पर सवार हुई चालक की बेटी प्रवीण, बनीं जज

हिमाचल: संस्कृत टीचर ने छात्राओं से की छेड़छाड़, 12 बच्चों ने लगाए आरोप, FIR

मंडी: कड़ाके की ठंड के कारण जमी कमरुनाग झील

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 11:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर