अपना शहर चुनें

States

हिमाचल भाजपा अध्यक्ष सत्ती के खिलाफ मानहानि का केस करूंगा: सुधीर शर्मा

सुधीर शर्मा और सत्तपाल सत्ती.
सुधीर शर्मा और सत्तपाल सत्ती.

सुधीर शर्मा (Sudhir Sharma) ने कहा कि मैं उन शातिरों को उनकी सुनियोजित चालों का वक़्त आने पर माकूल जवाब दूंगा, लेकिन अभी तो फ़िलहाल उनका पहला मकसद भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता और प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती के खिलाफ मानहानि का मुकद्दमा दर्ज करवाना है, जिसे वह जल्द ही करवाएंगे.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में दो विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव (By-Election) का बिगुल बजने के बाद अब बयानबाजी का घमासान मच गया है. धर्मशाला से पूर्व विधायक रहे और कांग्रेस के पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने भाजपा (BJP) के अध्यक्ष सतपाल सत्ती (Satpal Satti) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि वह सत्ती के खिलाफ मानहानि का दावा ठोकेंगे.

दरअसल, सत्ती ने कहा था कि चुनाव लड़ने को लेकर सुधीर शर्मा उनके संपर्क में हैं. इस पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और कद्दावर नेता सुधीर शर्मा ने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हालिया, बयान में कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा (Sudhir Sharma) ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती के बयानों पर तल्ख टिपण्णी करते हुए कहा कि वह उनके ख़िलाफ़ जल्द ही मानहानि का दावा करेंगे.

मानसिक संतुलन खो चुके हैं सत्ती: सुधीर
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती सत्ता के नशे में चूर होकर अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं, उन्होंने न कभी चुनाव लड़ने के लिए भाजपा नेताओं से सम्पर्क साधा है और न ही कभी इसके लिए किसी नेता से मुलाकात की है. सुधीर शर्मा ने कहा कि ये भाजपा नेताओं की ख़ुद की खुराफ़ात है, जिसके जरिये उन्होंने मेरे राजनीतिक करियर को धूमिल करने के एक सुनियोजित साजिश रची थी, जिसमें वो कभी कामयाब नहीं होंगे.
‘लड़ना होता तो कांग्रेस से लड़ता’


सुधीर ने कहा कि अगर उन्हें चुनाव लड़ना ही होता तो वो अपनी पार्टी कांग्रेस से ही चुनाव लड़ते, उन्हें अपनी पार्टी का दामन छोड़कर कहीं और जाने की कोई जरूरत न थी और न है. कांग्रेस से उनका नाता पुश्तों से है. कांग्रेस पार्टी हमारी मां सम्मान है. हम उसे बुरे दौर में बीच मझदार में नहीं छोड़ सकते, लेकिन कुछ लोगों को हमारा, हमारी पार्टी के साथ गहरा जुड़ाव पसन्द नहीं आ रहा है. यही वजह है कि वो अब अनाप-शनाप की बयानबाजी करके उनका मनोबल तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. सुधीर ने कहा कि मैं उन शातिरों को उनकी सुनियोजित चालों का वक़्त आने पर माकूल जवाब दूंगा, लेकिन अभी तो फ़िलहाल उनका पहला मकसद भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती के खिलाफ मानहानि का मुकद्दमा दर्ज करवाना है, जिसे वह जल्द ही करवाएंगे.

यह है पूरा मामला

रविवार को ऊना जिला भाजपा की बैठक जिलाध्यक्ष बलबीर बग्गा की अध्यक्षता में हुई. बैठक में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने विशेष रूप से शिरकत की. इस दौरान कांग्रेस सरकार में पूर्व मंत्री रहे सुधीर शर्मा के भाजपा में आने की अटकलों पर सत्ती ने कहा कि सुधीर शर्मा की भाजपा में एंट्री का प्लान था भी और नहीं भी. सत्ती ने कहा कि लेकिन भाजपा ने निर्णय लिया कि पार्टी द्वारा बाहरी व्यक्ति को प्रत्याशी बनाने के बजाये अपने किसी भाजपा कार्यकर्ता को ही प्रत्याशी बनाया जाए.

(इनपुट्स- धर्मशाला से बिचित्र और ऊना से अमित शर्मा)

ये भी पढ़ें: हिमाचल में HRTC और निजी बस दुर्घटनाग्रस्‍त, 30 बाराती घायल

INX MEDIA CASE: केंद्र ने IAS प्रबोध सक्सेना पर केस चलाने की अनुमति दी

BJP MLA के भाई का पुराना मकान गिरा, 07 मजदूर दबकर घायल

उपचुनाव : धर्मशाला और पच्छाद के कांग्रेस प्रत्याशी सोमवार को भरेंगे नामांकन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज