कांगड़ा: ससुरालियों पर बहू से मारपीट का आरोप, वीडियो वायरल, FIR
Dharamsala News in Hindi

कांगड़ा: ससुरालियों पर बहू से मारपीट का आरोप, वीडियो वायरल, FIR
धर्मशाला में वायरल वीडियो.

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि सोशल मीडिया में एक महिला का वीडियो वायरल हुआ है. इसमें उसे उसके ससुराल पक्ष द्वारा पीटा गया है. इस संदर्भ में गुडिय़ा हेल्पलाइन के माध्यम से कॉल आई थी.

  • Share this:
धर्मशाला. सोशल मीडिया (Social Media) पर महिला के साथ तथाकथित मारपीट मामले को लेकर वायरल हुए वीडियो (VIDEO) पर कांगड़ा पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया है. वीडियो में विवाहिता (Women) के साथ ससुराल पक्ष द्वारा मारपीट करने के आरोप लगाए गए हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पीडि़त महिला का जोनल अस्पताल धर्मशाला (Dharamshala) में मेडिकल जांच करवाई है. वहीं, मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो धर्मशाला के ही समीपवर्ती क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो एक महिला ने बनाया है, जिसमें उसने आरोप लगाए कि वह अपनी रिश्तेदार को ससुराल में छोडऩे आए थे. इस दौरान महिला ने पीडि़त महिला के ससुराल पक्ष के सदस्य पर आरोप लगाए कि जब वह वहां पर पहुंचे तो उन्होंने अपनी बहू के साथ मारपीट की.

डंडे के साथ मारपीट



इतना ही नहीं, वो और वहां पर मौजूद एक पुरुष ने बीच-बचाव किया तो उनके साथ भी डंडे के साथ मारपीट की. इससे महिला के बाजू और पैर में भी चोट आई थी. इस दौरान पीडि़त महिला की एक छोटी बच्ची भी वहीं पर मौजूद थी. वीडियो शूट करने वाली महिला का आरोप है कि जब उन्होंने वीडियो बनाना शुरू किया तो पीडि़त महिला के ससुराल के सदस्य कमरे में चले गए और उन्होंने अंदर से कुंडी बंद कर ली और महिला बाहर बैठकर ही रो रही थी.
गुड़िया हेल्पलाइन पर शिकायत

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गुडिया हैल्पलाईन पर भी इसकी शिकायत हुई थी. इस पर कांगड़ा पुलिस को मामले की जांच के लिए निर्देश दिए गए थे. इस पर मौके पर पहुंची कांगड़ा पुलिस ने आरोपी के  खिलाफ महिला पुलिस थाना धर्मशाला में मामला दर्ज कर लिय है.

क्या बोले एसपी कांगड़ा

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि सोशल मीडिया में एक महिला का वीडियो वायरल हुआ है. इसमें उसे उसके ससुराल पक्ष द्वारा पीटा गया है. इस संदर्भ में गुडिय़ा हेल्पलाइन के माध्यम से कॉल आई, जिस पर महिला थाना धर्मशाला से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और पीडि़त महिला को जोनल अस्पताल धर्मशाला ले जाया गया और उसको मेडिकल जांच की सुविधा दी गई. उन्होंने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट और शिकायत पत्र के आधार पर महिला थाना धर्मशाला में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज