VIDEO: कांगड़ा के देहरा में भाभी के प्रेमी को ननद ने सरेआम पीटा, कपड़े भी फाड़े

मामला इतना तूल पकड़ गया कि पहले रेस्टोरेंट में, फिर बीच सड़क पर महिला की ननद ने शख्स की धुनाई की और उसके कपड़े तक फाड़ दिए.

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 8, 2019, 10:19 AM IST
VIDEO: कांगड़ा के देहरा में भाभी के प्रेमी को ननद ने सरेआम पीटा, कपड़े भी फाड़े
कांगड़ा के देहरा में शख्स को पीटती महिला.
News18 Himachal Pradesh
Updated: September 8, 2019, 10:19 AM IST
कांगड़ा. हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) में एक ननद ने अपनी भाभी के कथित प्रेमी (Lover) की जमकर धुनाई कर दी. यहां एक महिला ने अपनी भाभी के प्रेमी को खूब पीटा. इस दौरान प्रेमिका नजारा को देखती रही. पूरी घटना मोबाइल में कैद हो गई. घंटों चली इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.



जानकारी के अनुसार, देहरा का एक सरकारी कर्मचारी महिला से मिलने देहरा के ही एक निजी होटल (Private hotel) में आया था, लेकिन इसकी भनक महिला के घरवालों को लग गई. इसके बाद महिला के ननद ने धर्मशाला रोड पर बने निजी होटल में दबिश देकर मजनू की जमकर पिटाई की.

महिला और पुरुष दोनों शादीशूदा

मामला इतना तूल पकड़ गया कि पहले रेस्टोरेंट में फिर बीच सड़क पर महिला की ननद ने शख्स की धुनाई की और उसके कपड़े तक फाड़ दिए. जानकारी के अनुसार, उक्त महिला और पुरुष एक दूसरे को पहले से जानते हैं. दोनों शादीशुदा हैं.

खाना खा रहे थे, तभी पहुंची महिला
दोनों रेस्टॉरेंट में कुछ खाने के लिए अभी बैठे ही थे कि महिला की ननद ने परिजनों को साथ लेकर दोनों पर हमला कर दिया. कुछ लोग इस वारदात का मोबाइल में वीडियो बनाते रहे. मामला तूल पकड़ने पर बात देहरा थाना पहुंची, जहां दोनों पक्षों का आपस में समझौता हो गया, जिसकी पुष्टि डीएसपी देहरा लालमन शर्मा ने की है.
Loading...

ये भी पढ़ें: दिल्ली से मनाली जा रही HRTC वॉल्वो बस पर हरियाणा में फायरिंग

XEN को फोन पर धमकाते कांग्रेसी नेता का VIDEO हुआ वायरल

मैहतपुर में बैटरी उद्योग में आग, लाखों का नुकसान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 1:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...