हिमाचल: मैक्लोडगंज के पास 32 साल की महिला से गैंगरेप, 7 गिरफ्तार
Dharamsala News in Hindi

हिमाचल: मैक्लोडगंज के पास 32 साल की महिला से गैंगरेप, 7 गिरफ्तार
धर्मशाला में महिला से गैंगरेप. (सांकेतिक फोटो)

Women Gangrape in Dharamshala: घटना 19 अगस्त की है. सातों युवक 32 वर्षीय महिला को गाड़ी में बिठाकर गगल के पास सलोल के जंगल मे गैंगरेप किया है. सातों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 2:52 PM IST
  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा में पर्यटन नगरी धर्मशाला (Dharamshala) के मैक्लोडगंज के पास एक महिला के साथ गैंगरेप (Gang rape) का मामला सामने आया है.  पुलिस ने गैंगरेप के आरोप में सात युवकों ने गैंगरेप (Gang Rape) किया है. पीड़ित महिला की शिकायत के बाद पुलिस थाना गग्गल (Gaggal) में मामला दर्ज किया है और मामले की पड़ताल की जा रही है.

19 अगस्त की घटना

जानकार के अनुसार, घटना 19 अगस्त की है. आरोप है कि सातों युवक  32 वर्षीय महिला को गाड़ी में बिठाकर गगल के पास सलोल के जंगल मे ले गए, यहां पर युवकों ने गैंगरेप किया. इसके बाद युवक महिला को मैक्लोडगंज के एक होटल में ले गए, यहां पर भी दुष्कर्म किया गया.



मायके में रहती थी महिला
डीएसपी ने बताया पीड़िता को टांडा में मेडिकल करवाया गया है. डीएसपी ने बताया 32 वर्षीय विवाहिता अपने मायके में रह रही थी. उसकी शादी कुछ वर्ष पहले  हुई थी और उसके 3 बच्चे भी हैं और पति से 5 वर्ष से अलग रह रही थी. महिला का पति प्लंबर का काम करता है.

वाहन को जब्त करेंगे पुलिस

पुलिस का कहना है जल्द ही उस वाहन को भी जब्त कर लिया जाएगा, जिसमें सवार होकर ये लड़के सलोल और मैक्लोडगंज गए थे. डीएसपी सुनील राणा ने कहा किसी भी हालत में यह बिगड़ैल आरोपित बख्शे नहीं जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज