लाइव टीवी

कांगड़ा में विवाहिता की संदिग्ध मौत, ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप

News18 Himachal Pradesh
Updated: December 31, 2019, 4:45 PM IST
कांगड़ा में विवाहिता की संदिग्ध मौत, ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप
कांगड़ा में 26 साल की नीता की संदिग्ध मौत.

Women Suspicious Death in Kangra: फिलहाल, पुलिस ने 498 ए-306 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

  • Share this:
देहरा (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा (Kangra) में विवाहिता (Women Death) की मौत का मामला सामने आया है. मायकेवालों ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप (Murder Allegations) लगाया है. फिलहाल, पुलिस (Kangra Police) ने केस दर्ज कर लिया है और जांच क ररही है.

दो साल पहले हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के परागपुर के सरदेई सलेटी गांव का यह मामला है. साल 2016 में 26 साल की विवाहिता नीता देवी की शादी सलेटी गांव में हुई थी. विवाहिता का दस महीने का बेटा भी है. अस्पताल में पीड़िता ने दम तोड़ा है. मायके वालों ने पति और जेठ-जेठानी पर हत्या का आरोप लगाया है.

ज्वालामुखी सिविल अस्पताल में मौत

रक्कड़ पुलिस को सूचना मिली थी कि सोमवार को गांव सरडदाई सलेटी की विवाहिता की ज्वालामुखी सिविल अस्पताल में मौत हुई है. फिलहाल, पुलिस ने 498 ए-306 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने पति और जेठ-जेठानी  को हिरासत में लिया है.

परिजनों ने लगाए आरोप

मृतका के भाई सुनील कुमार और माँ ने बताया कि ससुराल वाले उसकी बहन को तंग और मारपीट करते थे. सुनील का यह भी कहना था कि उसकी बहन से दो दिन पहले फोन पर बात हुई थी और उसने ऐसा कोई जिक्र नहीं किया कि वह बीमार है. उसकी बहन को ससुराल पक्ष ने मौत के घाट उतारा है. नीता की बहन की मौत भी 2 महीने पहले हुई थी.यह बोली पुलिस

पुलिस थाना रकड़ के एसएसआई गुरबख्स सिंह ने बताया कि पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही होगा. 498 ए 306 आईपीसी के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:PHOTOS:न्यू ईयर के जश्न के लिए शिमला-मनाली में जनसैलाब, नए साल पर होगा स्नोफॉल

हिमाचल में नए साल का जश्न मनाने जा रहे छात्रों से भरी बस पलटी, 15 घायल

हिमाचल कैबिनेट विस्तार को BJP हाईकमान की हरी झंडी, बदलेंगे मंत्रियों के विभाग

‘नशा छोड़ो-दूध पियो’ अभियान का आगाज, आधे दाम पर दूध बांट रही हिमाचल सरकार

सेशन कोर्ट की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर कैदी फरार, पुलिस तलाश में जुटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 31, 2019, 3:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर