लाइव टीवी

युवक ने ससुराल में पेड़ से लटक कर की खुदकुशी, परिजन ने पत्नी पर टॉर्चर के लगाए आरोप

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 19, 2019, 7:36 PM IST
युवक ने ससुराल में पेड़ से लटक कर की खुदकुशी, परिजन ने पत्नी पर टॉर्चर के लगाए आरोप
गोपाल की मौत की खबर सुनने के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है.

कांगड़ा जिले के देहरा (Dehra) में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर की अपनी जान (Suicide) दे दी. परिजनों ने मृतक गोपाल की पत्नी को इस आत्महत्या की बड़ी वजह बताया है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के देहरा में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर की अपनी जान (Suicide) दे दी. मृतक की शिनाख्त गोपाल सिंह के रूप में हुई है. वह पंजाब के होशियारपुर (Hoshiarpur) का रहने वाला था. देहरा के डीएसपी (DSP) रणधीर सिंह ने मामले की पुष्टि की है. पुलिस ने देहरा सिविल अस्पताल में शव को पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल हरिपुर पुलिस घटना की जांच कर रही है. वहीं परिजनों ने मृतक गोपाल की पत्नी को इस आत्महत्या की बड़ी वजह बताया है. उनके अनुसार मृतक गोपाल की पत्नी नेहा उसे तीन साल से परेशान कर रही थी.

20 नवंबर को मृतक को विदेश के लिए होना था रवाना

परिजनों ने बताया कि मृतक गोपाल 20 नवंबर को विदेश जाने वाला था. आत्महत्या की खबर सुनकर परिजन बुरी तरह टूट गए हैं. वहीं पत्नी नेहा ने मीडिया से बात नहीं की. मृतक की पत्नी ने हाजीपुर थाने में अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. हालांकि, बड़ा सवाल यह है कि मृतक गोपाल अपनी पत्नी के मौसी के घर पर आया था, जहां उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया. अब यह सवाल उठता है कि पत्नी को यह पता क्यों नहीं चला कि उसका पति उसके ही रिश्तेदार के घर गया हुआ है.

family
परिजनों ने मृतक गोपाल की पत्नी को इस आत्महत्या की बड़ी वजह बताया है. उनके अनुसार मृतक गोपाल की पत्नी उसे तीन साल से परेशान कर रही थी.


होशियारपुर से वह पत्नी के मौसी के घर आया था

यह घटना जिले कांगड़ा के थाना हरिपुर की है. जानकारी के अनुसार पंजाब के होशियारपुर से अपने रिश्तेदारों के घर आए हुए एक व्यक्ति ने पेड़ में रस्सी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी. लोगों के अनुसार हरिपुर के बासा गांव में गोपाल सिंह 16 नवम्बर को अपने रिश्तेदारों के घर आया था. सोमवार की सुबह वह उनके घर से यह बोलकर निकला था कि वह अपने घर वापस जा रहा है. लेकिन बाद में उसकी लाश पेड़ से झूलती हुई मिली.

मृतक के भाई ने आरोप लगाया, कहा- तलाक के बदले 50 लाख रुपये मांगती थी
Loading...

हरबख्श सिंह, मृतक के छोटे भाई ने बताया कि गोपाल अपनी पत्नी की वजह से मर गया है. उसने बताया कि मृतक भाई की पत्नी उससे तलाक के बदले 50 लाख रुपये मांगती थी. छोटे भाई ने यह भी आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने ही उसे मरवाया है. केहर सिंह, पड़ोसी ने बताया कि पति पत्नी का आपस में काफी समय से झगड़ा था. उन्होंने कहा कि दो बार हमने समझौता करवाने की कोशिश की लेकिन दोनों में​ स्थितियां सामान्य नहीं हो सकी. संग्राम सिंह, सरपंच कल्लोवाल ने बताया कि पति पत्नी का पहले भी झगड़ा चल रहा था.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: पूर्व CM वीरभद्र के भतीजे के मर्डर केस में हरमेहताब दोषी करार, सजा का ऐलान कल

प्लास्टिक कचरे से बन रही है हिमाचल प्रदेश में पहली सड़क

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 7:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...