Assembly Banner 2021

हिमाचल के कांगड़ा में छात्रा के अश्लील वीडियो वायरल केस में आरोपी युवक गिरफ्तार

कांगड़ा एमएमस कांड में आरोपी गिरफ्तार.

कांगड़ा एमएमस कांड में आरोपी गिरफ्तार.

युवती ने कहा था कि उसका फोन हैक कर वीडियो चुराए गए हैं. 2 अगस्त को इस संबंध में पीड़िता और उसकी मां ने कांगड़ा थाना में एफआईआर दर्ज करवाई थी.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के कागड़ा जिले में एक नामी संस्थान की छात्रा के अश्लील वीडियो मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. एएसपी कांगड़ा आकृति शर्मा ने आरोपी की गिरफ्तार की पुष्ठि की है.

आरोपी चलाता है दुकान
जानकारी के अनुसार इस संबंध में बुधवार देर शाम को कांगड़ा थाना पुलिस ने एक पत्रकार वार्ता की थी. पुलिस ने बताया कि अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में आरोपी सुमित, निवासी कांगड़ा को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी एक निजी सिम कम्पनी का थोक विक्रेता है और कॉलेज रोड पर दुकान चलाता है. आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा और पता लगाया जाएगा कि छात्रा के आपत्तिजनक वीडियो कहां से मिली और यह भी पता लगाया जाएगा कि ये वीडियो किस-किस के पास गया है.

थाने में दी थी शिकायत
पुलिस इस वीडियो और मोबाइल की फॉरेंसिक जांच भी करवाएगी. गौरतलब है कि हाल ही में युवती का उसके ब्यॉवफ्रैंड के साथ काफी सारे आपत्तिजनक वीडियो व्हाट्स ऐप पर वायरल हो गए थे. युवती ने कहा था कि उसका फोन हैक कर वीडियो चुराए गए हैं. 2 अगस्त को इस संबंध में पीड़िता और उसकी मां ने कांगड़ा थाना में एफआईआर दर्ज करवाई थी.



ये भी पढ़ें: सुखबीर को गलतफहमी, 370 और धारा 118 में तुलना सही नहीं: CM

हिमाचल कांग्रेस बोली-Article 370 और धारा 118 को जोड़ना गलत

PHOTOS: पंजाब रोडवेज बस की ब्रेक फेल, 4 कारों-बाइक से भिड़ीं

हिमाचल: बड़ा-बंगाल में गड़रिये पर गिरे पत्थर, एयरलिफ्ट किया

किन्नौर के स्कीबा में 2 साल की बच्ची से रेप,मैकेनिक गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज