• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • पंजाबी गायक सरताज के कार्यक्रम में हंगामा, नशे में युवक महिला कॉस्टेबल पर गिरा, पीटा

पंजाबी गायक सरताज के कार्यक्रम में हंगामा, नशे में युवक महिला कॉस्टेबल पर गिरा, पीटा

कांगड़ा में सतिंदर सरताज के शो में हंगामा.

कांगड़ा में सतिंदर सरताज के शो में हंगामा.

डीएसपी काँगड़ा को जब इस घटना का पता लगा तो वे भी मोके पर पहुंचे और और उन्होंने लोगों शांत करने के साथ-साथ अपने पुलिसकर्मियों से वारदात के बारे में जानकारी ली और उसके बाद उस युवक को छोड़ दिया.

  • Share this:
धर्मशाला. मशहूर सूफी और पंजाबी गायक सतिंदर सरताज (Satinder Sartaj) के कार्यक्रम में हंगामा हो गया है. पुलिस (Kangra Police) पर नशे में धुत्त एक युवक की धुनाई (Youth Beaten) करने का आरोप है. हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया. घटना बीते शनिवार की है.

महिला पुलिसकर्मी पर गिर गया
जानकारी के अनुसार, शनिवार रात को नगर परिषद मैदान, कांगड़ा में नगरकोट फेस्ट-2020 की अंतिम संध्या थी. इस दौरान पंजाबी सूफ़ी गायक सतिंदर सरताज कार्यक्रम पेश कर रहे थे. एक युवक ने नशा कर रखा था औ वह भीड़ में डांस कर रहा था. अचानक नाचते-नाचते वह तैनात महिला पुलिसकर्मी पर गिर गया. इस पर पुलिस ने उसे रोका, लेकिन युवक न मानते हुए दोबारा बीच में घुसकर नाचने लगे. युवक खुद को आर्मी का जवान बता था.

पुलिसकर्मियों ने लात-घूसों से की पिटाई
इसके बाद अन्य पुलिस कर्मियों ने उसे वहाँ से उठाया ओर गेट के पास खड़ी पुलिस की गाड़ी में डालकर थाना ले जाने लगे. इस पर युवक ने आपत्ति जताई तो पुलिसकर्मियों ने लात-घूसों से उसकी पिटाई कर दी. हंगामा होते देख स्थानीय युवाओं ने काँगड़ा पुलिस मुर्दाबाद ने नारे भी लगाए. कार्यक्रम में व्यस्त डीएसपी काँगड़ा को जब इस घटना का पता लगा तो वे भी मोके पर पहुंचे और और उन्होंने लोगों शांत करने के साथ-साथ अपने पुलिसकर्मियों से वारदात के बारे में जानकारी ली और उसके बाद उस युवक को छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में येलो अलर्ट: शिमला में छाए बादल, बारिश-बर्फबारी के आसार

आस्था या कुछ और…! दावा-कांगड़ा की ब्रजेश्वरी धाम के माखन से ठीक हो गया कैंसर

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज